man suicide in ashoka garden

कारणो की जांच जारी

Bhopal Crime- राजधानी के अशोका गार्डन थाना इलाके में युवक द्वारा पत्नी के मायके जाने के बाद जहर खाकर खूदकूशी किये जाने की घटना सामने आई है।

पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के बाद में परिजनों को सौप दिया। पुलिस का कहना है कि फिलहाल आत्महत्या के कारणो का खुलासा नही हुआ है, जिसकी जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक मूलत खरगोन निवासी राकेश पुत्र हेमराज (29) अपनी पत्नी मीना के साथ सेमरा कलॉ में किराए से रहता था।

वह छह माह पहले भोपाल आया और यहां पर प्रायवेट नौकरी कर रहा था।

बताया गया है कि उसकी पत्नी मीना मायके में शादी होने के कारण बीती 24 फरवरी को गांव चली गई थी। इसके अगले दिन रात करीब साढ़े दस बजे राकेश ने घर में जहर खा लिया। तबियत बिगडऩे पर उसकी आवाजे सुनकर मकान मालिक कमरे में पहुंचे और उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान बीते दिन उसकी मौत हो गई।

अस्पतला से मिली सूचना के बाद पहुची पुलिस ने शव को पीएम के लिए मर्चुरी में रखवा दिया, जहौ से बाद मे शव परिवार वालो को सौप दिया गया। पुलिस ने बताया कि शुरुयआती जांच में सामने आया है, कि एक साल पहले उसकी शादी हुई थी। वही घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट या ऐसा सुराग नहीं मिला है, जिससे आत्महत्या के कारणों का खुलासा हो सके। पुलिस परिजनों के ब्यान दर्ज करेगी जिसके बाद ही कारणो का खूलासा हो सकेगा।

Previous articleदिल्ली हिंसा में भोजपुर के युवक की हुई मौत
Next articleकोरोना वायरस को लेकर सऊदी अरब में उमरा पर रोक, लखनऊ लौटे 128 यात्री