कमलनाथ का बयान – बोले मेरे लिए मध्यप्रदेश हैं महत्वपूर्ण, न की अविश्वास प्रस्ताव

0
101
kamalnath - Bhopal News
अविश्वास प्रस्ताव के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ का ज़ोरदार जवाब

Bhopal News – अविश्वास प्रस्ताव पर बहस के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर ज़ोरदार हमला बोला। राहुल गांधी संसद में काफी आक्रमण रूप में दिखाई दिए।

और मोदी सरकार पर जमकर तीर बरसाए। राहुल गांधी द्वारा उठाए गए कई मुद्दों पर मोदी सरकार थम सी गए। राहुल ने राफेल से लेकर मॉब लिंचिंग तक के जरिए पीएम मोदी को निशाने पर लिया। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने मोदी सरकार के दो करोड़ नौकरी देने के वादे पर भी सवाल खड़े किए।

उन्होंने कहां की राफेल की कीमत पहले 540 करोड़ की थीं। लेकिन पीएम मोदी के फ्रांस जाने के बाद जादू से उसकी कीमत 1600 करोड़ रुपये हो जाती हैं।

पीएम मोदी के दबाव में आकर रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने देश से झूठ बोला है। राफेल डील एचएएल से क्यों ली। पीएम मोदी जवाब दे।

वहीं दूसरी तरफ मोदी सरकार के खिलाफ पहले अविश्‍वास प्रस्‍ताव के समर्थन में कांग्रेस लगातार विपक्ष की एकजुटता की बात कर रही है। लेकिन इन सबके बीच कांग्रेस के ही सीनियर लीडर कमलनाथ सदन में उपस्थित नहीं हैं। मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ का कहना है कि मेरे लिए अविश्‍वास प्रस्‍ताव प्राथमिकता नहीं है।

दरअसल, जब प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ से मीडिया ने सवाल किया के क्‍या वह अविश्‍वास प्रस्‍ताव के समर्थन में वोट देने संसद में जाएंगे।

इस सवाल का जवाब देते हुए कहां की मैं नहीं जा रहा क्‍योंकि यहां हमारा पंचायती राज सम्‍मेलन है। मेरे लिए प्राथमिकता मध्‍य प्रदेश है। उन्‍होंने आगे कहा कि मैंने पिछले 38 साल में बहुत सारे अविश्‍वास प्रस्‍ताव देखे हैं। मुझे इसका पूरा अनुभव है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here