भोपाल के आर्यन, अंजू, हिमांशी ने जीते स्वर्ण पदक फेंसिंग चैंपियनशिप में

0
75
Gold medal

भोपाल राज्य स्तरीय सब जूनियर और कैडेट फेंसिंग चैंपियनशिप में भोपाल के खिलाडिय़ों का दबदबा रहा।

भोपाल के आर्यन, अंजु और हिमांशी ने स्वर्ण पदक जीते। वहीं, टीम इवेंट में भी भोपाल के खिलाडिय़ों का दबदबा रहा।
स्थानीय तात्या टोपे स्टेडियम में आयोजित प्रतियोगिता में अंडर-14 बालक वर्ग के ईपी इवेंट में भोपाल के आर्यन सेन ने स्वर्ण, ग्वालियर के श्रेयांश ने रजत तथा ग्वालियर के अंशुल व हर्षित ने कांस्य पदक जीता।

फोइल में ग्वालियर के उस्ताद ने स्वर्ण, प्रणय ने रजत व भोपाल के चित्रांश व ग्वालियर के वेदांत ने कांस्य पदक जीता। सेबर में ग्वालियर के शांतनु ने स्वर्ण, युवराज ने रजत व भोपाल के शिवांश ने कांस्य पदक जीता।

अंडर-14 बालिका ईपी व्यक्तिगत इवेंट में भोपाल की अंजू ने स्वर्ण, रक्षा ने रजत व अवनी ने कांस्य पदक जीते। फोइल में भोपाल की हिमांशी ने स्वर्ण, प्रांजल जैन ने रजत व सुखप्रीत ने कांस्य पदक जीता। सेबर में ग्वालियर की नीतू ने स्वर्ण, भोपाल की मनजीत ने रजत व अनुष्का ने कांस्य पदक जीते।

अंडर-14 बालक ईपी टीम इवेंट में भोपाल ने स्वर्ण व ग्वालियर ने रजत पदक जीता। बालिका वर्ग में ग्वालियर ने स्वर्ण व भोपाल ने रजत पदक जीता। फोइल टीम में भोपाल ने स्वर्ण व ग्वालियर ने रजत पदक जीता।

अंडर-17 बालिका वर्ग में ईपी में भोपाल की खुशी ने स्वर्ण, प्रज्ञा ने रजत तथा पूजा व अंजली ने कांस्य पदक जीते। सेबर में भोपाल की पूर्णा ने स्वर्ण, कनिका ने रजत, तनिषा व कृपि ने कांस्य पदक जीते। अंडर-17 बालिका टीम इवेंट में भोपाल ने ईपी और सेब्रे में स्वर्ण पदक जीते।

बालक वर्ग में भोपाल ने फोइल व सेब्रे में रजत पदक जीते। फोइल बालक व्यक्तिगत वर्ग में ग्वालियर के संकेत और इजराइल ने क्रमश: स्वर्ण और रजत जीते। भोपाल के हर्षल व अभिषेक ने कांस्य पदक जीते। सेबर में ग्वालियर के शाश्वत ने स्वर्ण, भोपाल के कुणाल ने रजत पदक जीता।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here