इन्दौर टेबल टेनिस चेम्पियनशिप मे – खुशी, अनुरूप, भव्या, अंश को खिताबी सफलता

0
73
Indore Table Tennis

इलेवन स्पोर्ट्स मुम्बई व म.प्र. टेबल टेनिस संगठन द्वारा

भारतीय टेबल टेनिस महासंघ के तत्वाधान में अभय प्रशाल में आयोजित अंतर्विद्यालयीन राज्य टेबल टेनिस चेम्पियनशिप में एकल स्पर्धा के फायनल मुकाबलों में सीनियर बालिका वर्ग में खुशी जैन (डीपीएस) ने कर्णिका जैन (श्री सत्य सांई विद्या विहार) को 3-0 से, सीनियर बालक वर्ग में अनुरूप तिवारी (एनिबेसेंट) ने जय दुबे (सेंट पॉल) को 3-1 से, सबजूनियर बालिका वर्ग में भव्या दिवाकर (डीपीएस) ने मिष्टी घोष (डीपीएस) को 3-1 तथा जूनियर बालक वर्ग में अंश गोयल (एडवांस एकेडमी) ने श्रेयांश चैगांवकर (विद्या सागर) को 3-2 से हराकर खिताबी सफलता अर्जित की।

इसके पूर्व खेले गए सेमीफायनल में सीनियर बालिका वर्ग में खुशी जैन (डीपीएस) ने ईशीता गुप्ता (शिशुकुंज) को 3-0, कर्णिका जैन (श्री सत्य सांई विद्या विहार) ने प्रभुता जैन (दि मिलेनियम) को 3-0, सीनियर बालक वर्ग में जय दुबे (सेंट पॉल) ने अमय वर्मा (एनिबेसेंट) को 3-0, अनुरूप तिवारी (एनिबेसेंट) ने राजवीर पंवार (एडवांस एकेडमी) को 3-0, जूनियर बालक वर्ग में अंश गोयल (एडवांस एकेडमी) ने यश जोशी (सिक्का नेपानिया) को 3-0 से, श्रेयांश चैगांवकर (विद्या सागर) ने कार्तिकेय कौशिक (एमराल्ड हाईट्स) को 3-2 से हराकर फायनल में प्रवेश किया था।

स्पर्धा का पुरस्कार वितरण बदनावर विधायक भंवरसिंह शेखावत के मुख्य आतिथ्य एवं म.प्र टेबल टेनिस संगठन के चेयरमेन ओम सोनी की अध्यक्षता में हुआ। इस अवसर पर म.प्र टेबल टेनिस संगठन के अध्यक्ष नरेन्द्र कौशिक, महासचिव जयेश आचार्य, शरद गोयल, प्रमोद गंगराडे व गौरव पटेल विशेष रूप से उपस्थिति थे। कार्यक्रम का संचालन नीलेश वेद व आभार संजय मिश्रा ने माना।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here