कलामनाथ – रोजगार के बड़े सपने दिखाकर युवाओं को फिर भ्रमित कर रहीं हैं सरकार

0
234
Kamal Nath - Bhopal Samachar
युवाओं को रोजगार देने के मामले में सरकार पूरी तरह से हुई फेल

Bhopal Samachar – चुनावी जंग में जहां सीएम शिवराज अपनी यात्रा से कांग्रेस पर हमला बोल रहें हैं। वहीं दूसरी तरफ प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ भी उनके ऊपर भारी पड़ते नज़र आ रहें हैं।

कमलनाथ भी लगातार शिवराज सरकार पर पलटवार करते आ रहें हैं। हालही में कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर आरोप लगते हुए कहां की चुनावी वर्ष में युवाओं को रोजगार मेले के नाम पर गुमराह और धोखा दे रहीं हैं सरकार। जिस सरकार ने पिछले साढ़े 14 वर्ष में नाम मात्र के युवाओं को रोजगार दिया, वह चुनावी वर्ष में रोजगार के बड़े आंकड़े व सपने दिखाकर युवाओं को फिर भ्रमित कर रही है।

कमलनाथ ने आगे कहां की प्रदेश के युवा बड़ी संख्या में आत्महत्या कर रहे हैं। युवा रोजगार के मामले में प्रदेश की स्थिति भयावह है।

सरकार चुनावी वर्ष में, चुनाव के चार माह पूर्व, प्रदेश भर में रोजगार मेले लगाकर युवाओं को रोजगार के नाम पर झूठे सपने दिखाकर फिर गुमराह कर रही है। युवाओं को रोजगार देने के मामले में सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है। उन्होंने कहां की वास्तविक बेरोजगारी का आंकड़ा 1.5 करोड़ के करीब है। पिछले 14 वर्षों में सरकार ने मात्र 17600 बेरोजगारों को नौकरी प्रदान की है, जबकि दिसंबर 2017 तक मध्यप्रदेश में बेरोजगारों का पंजीकृत आंकड़ा 23.90 लाख था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here