श्रीसंत ने किया असामान्य व्यवहार , हो सकते हैं बिग बॉस सीजन 12 से बाहर

0
25
Big Boss-श्रीसंत
श्रीसंत का व्यवहार असामान्य हुआ, हो सकते हैं बाहर

बिग बॉस सीजन 12 का हिस्सा बनने से पहले ही पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत के किस्से मीडिया पर छाए हुए थे।

ऐसे में लोगों को उत्साह था कि श्रीसंत अपनी इमेज को और निखारेंगे, लेकिन बिग बॉस के घर में ऐसा कुछ हो गया कि उन्होंने अपना संतुलन ही खो दिया। इसी बीच दर्शकों को श्रीसंत का हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला, जिसके तहत उन्होंने अपना कॉलर माइक तक उतार कर फेंक दिया और बिग बॉस के घर से बाहर जाने को आतुर नजर आए। यह सब तब हुआ जबकि श्रीसंत की बहस सोमी खान से हो गई।

इस पर घरवालों ने भी श्रीसंत को ही गलत बताया,

जिसे सुनकर वो अपना आपा खो बैठे। यहां आपको बतला दें कि श्रीसंत अपने शॉर्ट टेंपर के लिए जाने जाते हैं और इसी के चलते इससे पहले भी वो एक शो से वॉकआउट कर चुके हैं। दरअसल श्रीसंत इससे पहले ‘झलक दिखला जा-7’ में नजर आए थे। शो के दौरान ऐसा कुछ हुआ था कि श्रीसंत शो छोड़कर चले गए थे। इस शो के जज थे रेमो डिसूजा, करण जौहर और माधुरी दीक्षित।

इन सभी ने श्रीसंत के परफॉर्मेंस पर खराब कमेंट किया था जिस कारण वो अपने आपको चुप नहीं रख पाए और स्टेज छोड़कर चले गए थे। लोगों के लाख बुलाने पर भी वे सेट पर दोबारा नहीं लौटे। अब ऐसा ही कुछ यदि बिग बॉस 12 में भी देखने को मिल जाए तो हैरानी नहीं होगी। वैसे सभी को उम्मीद थी कि श्रीसंत अपनी क्रिकेट लाइफ को साझा करते हुए रोचक ढंग से आगे बढ़ेंगे, लेकिन अब यह सब संभव नजर नहीं आ रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here