जाह्नवी कपूर हुई भावुक, श्रीदेवी की याद में नहीं रोक सकी आंसू

0
96
Shri Devi - Bollywood Stars
रविवार को रखी गई थीं श्री देवी की फ़िल्म 'मिस्टर इंडिया की स्पेशल स्क्रीनिंग

Bollywood Stars – बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री श्रीदेवी के निधन के बाद से ही उनके परिवार समेत पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री को घेरा सदमा पंहुचा था।

हालही रविवार को उनके 55वें जन्मदिवस के मौके पर दिल्ली के फिल्म डिवीज़न ऑडिटोरियम में उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। इस दौरान उनकी सुपरहिट फिल्मों में से एक फ़िल्म ‘मिस्टर इंडिया (1987)’ की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। इस मौके पर बोनी कपूर सहित उनकी दोनों बेटिया इस मौके पर मौजूद रहीं। इसके अलावा राज्यसभा सांसद और कपूर परिवार के करीबी अमर सिंह को भी यहां देखा गया।

श्री देवी की इस सुपरहिट फ़िल्म की स्क्रीनिंग के दौरान जाह्नवी कपूर भावुक हो गई।

अपनी माँ की याद में उनकी आँखों से आंसू निकल आए। इतना ही नहीं बल्कि बोनी कपूर भी श्रीदेवी की याद में भावुक हो गए। बता दे की जाह्नवी के फैन क्लब में ऐसे कई वीडियो पोस्ट किए हैं जिसमें जाह्नवी इमोशनल होती हुई दिखाई दे रहीं हैं।

गौरतलब हैं की इस साल 24 फरवरी को श्रीदेवी ने अंतिम सांस ली। और इस दुनिया को अलविदा कह गई। बता दे की श्रीदेवी एक्ट्रेस भतीजे मोहित मारवाह की शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं।

शादी के फंक्शन खत्म होने के बाद उनका परिवार मुंबई लौट आया, लेकिन श्रीदेवी वहां ठहरी। इस ही दौरान 24 फरवरी की रात को ‘दुर्भाग्यवश बाशटब में डूबने’ से उनकी मौत हो गई। वहीं 28 फरवरी को श्रीदेवी का अंतिम संस्कार मुंबई में किया गया।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here