कभी किसी टैग में बंधना नहीं चाहता – अक्षय कुमार

0
242
Akshay Kumar - Interview
अक्षय कुमार की भिड़ंत जॉन अब्राहम से कल

Interview – बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने एक इंटरव्यू के दौरान कहां की मैं कभी किसी टैग में बंधना नहीं चाहता।

दरअसल 15 अगस्त के मौके पर उनकी “फ़िल्म गोल्ड” बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रहीं हैं। इस दौरान उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में कहा की मुझे पसंद नहीं जब कोई कहता है कि यह तो सिर्फ एक्शन फिल्में करता है या ये सिर्फ देशभक्ति फिल्में ही करता है। मैं गोल्ड कर रहा हूं तो हाउसफुल 4 और केसरी भी कर रहा हूं। मैं हमेशा ऐसी फिल्में करता हू जिससे लोग खुश हो सके। मैंने हमेशा हर तरह की फिल्मों के साथ दर्शकों को इंटरटेन करने की कोशिश की है।

उन्होंने अपने इंटरव्यू में आगे कहां की मुझे वो लोग बिलकुल पसंद नहीं जो मुझ पर किसी बात का टैग लगाए। ऐसा करने वाले लोगों से मुझे घुटन महसूस होती हैं। फिर मुझे ऐसा लगता हैं की इन से दूर भगा जाए। और में ऐसा ही करता हू। मैं वहां से भागने की कोशिश करता हूं।

देशभक्ति की फिल्मों को लेकर अक्षय कुमार ने कहां की – मैं हर साल एक देशभक्ति की फिल्म करता हूं क्योंकि उसकी कहानी खूबसूरत होती है।

मैं कोई प्वॉइंट प्रूव करने के लिए देशभक्ति फिल्में नहीं करता हूं। मैंने पिछली रात गोल्ड दूसरी बार देखी और मैं कहानी से प्रभावित हुए बिना नहीं रह सका। हमें पता था हम स्पोर्ट्स ड्रामा बना रहे हैं.. लेकिन हमें अंदाजा नहीं था कि वह इस तरह बाहर आएगा।

गौरतलब है कि अक्षय की फ़िल्म गोल्ड कल रिलीज़ होने जा रहीं हैं। लेकिन इस फिल्म का सामना जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते से हैं। वहीं अगर अक्षय की बात करें तो पछले दो साल से स्वतंत्रता दिवस के मौके पर देशभक्ति की फ़िल्म ला रहें हैं। इस से पहले रुस्तम और टॉयलेट एक प्रेम कथा बड़े पर्दे पर कमल दिखा चुकी हैं। ऐसे में देखना होगा की जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते या फिर अक्षय की फ़िल्म गोल्ड कौन सी फ़िल्म दर्शकों का दिल जीतने में सफल रहती हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here