आलिया ने तोड़ी चुप्पी, बोली रणवीर के साथ रिश्ता हैं कुबूल

0
45
Alia And Ranbir - Celebrities
आलिया भट्ट ने इकरार किया अपना प्यार

Celebrities – बॉलीवुड की क्यूट गर्ल आलिया भट्ट और बॉलीवुड के हीरो रणवीर कपूर पिछले काफी समय से शादी को लेकर चर्चा में बने हुए थे।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की नाम तो काफी समय से जुड़ रहा लेकिन इस बीच उन्होंने कभी भी इस रिश्ते को लेकर अप्पति नहीं जताई। बॉलीवुड की इस क्यूट गर्ल में लंबे समय के बाद अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी थोड़ी। और चुप्पी तोड़ते ही अपने फ़ैंस को खुश खबरी सुना दी।

aliya And Ranbir

बता दे की आलिया को रणवीर के साथ सात जन्मों के लिए बंधने में कोई ऐतराज़ नहीं हैं। आलिया भट्ट ने खुलकर अपने प्यार का इकरार किया हैं। एक इंटरव्युव के दौरान आलिया ने रणबीर कपूर के साथ अपने रिश्ते को स्वीकार कर लिया हैं। हालांकि इस से पहले शादी को लेकर जब उन से सवाल पूछे गए थे तो उन्होने कहा था कि वो बिल्कुल भी अफवाहों पर ध्यान नहीं नहीं देती।

Alia And Ranbir

उधर, आलिया के पिता महेश भट्ट का कहना हैं की वो दोनो के फैसले की इज्जत करते हैं। उनका मानना हैं कि दोनों अपने बारे मे सही गलत का फैसला कर सकते हैं और ये उनका अधिकार भी हैं। बताते चले की फ़िल्म राज़ी के बाद पिता महेश भट्ट ने आलिया की जमकर तारीफ की थीं। उन्होंने कहां था की वाकई मे आलिया ने उनका नाम रोशन कर दिया हैं।

Alia And Ranbir

फ़िलहाल इस समय दोनो स्टार्स फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम कर रहे हैं। और यही कारण है कि दोनो कि नजदीकियां कुछ ज्यादा ही बढ़ गई हैं। इस फ़िल्म में इन दोनों के अलावा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, के साथ नागार्जुन और मौनी रॉय भी नजर आने वाली हैं। चुकी अब आलिया और राणीर एक साथ हो ही गए हैं तो उम्मीद हैं की फ़िल्म बड़े पर्दे पर धमाल ज़रूर करेगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here