मध्यप्रदेश आने से पहले सीएम चौहान ने राहुल पर दागे कई सवाल

0
108
CM - Cm Shivraj Singh
राहुल के भोपाल आने से पहले सियासत शुरू

Cm Shivraj Singh – मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का जमकर घेराव किया।

और उन पर जमकर सवाल दागे। रविवार को सीएम चौहान अपनी जन आशीर्वाद यात्रा को लेकर नरसिंहगढ़ पहुंचे थे। जहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। दरअसल सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी झीलों की नगरी भोपाल शहर में एक दिवसीय दौरे पर आ रहें हैं। जिसको लेकर घमासान मचा हुआ हैं।

बता दे की मध्यप्रदेश में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। जिसके मद्देनजर राहुल गांधी सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर यहां पहुंच रहे हैं। राहुल गांधी भोपाल में विधानसभा और लोकसभा चुनाव के लिए बुगुल फूकेंगे। लेकिन उनके यहां पहुंचने से पहले ही सीएम शिवाज ने उन पर कई सवाल दाग दिए हैं।

शिवराज सिंह ने राहुल गांधी से पूछा कि कांग्रेस ने मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य क्यों बना डाला था?

क्यों कांग्रेस की सरकार ने सूबे को तबाह और बर्बाद कर डाला था? उन्होंने वहां मौजूद लोगों से कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार के वक्त सड़कें गायब हो गई थीं। कांग्रेस के राज में प्रदेश में अंधेरा रहता था और घण्टों बिजली कटौती होती थी।

उन्होंने आगे उन पर निशाना साधते हुए कहां की उनको किसानों की बात करने का हक नहीं हैं। क्योंकि कांग्रेस की सरकार किसानों को 18 फीसदी ब्याज पर लोन देती थी। जिसे बीजेपी सरकार ने घटाकर शून्य कर दिया हैं। बताते चले की इस से पहले शनिवार को मध्य प्रदेश सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ पर हमला करते हुए राहुल से सवाल किया था। उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल से पूछा था कि क्या वो ऐसे व्यक्ति के साथ मंच साझा करेंगे, जिन पर 1984 में सिख विरोधी दंगे को लेकर गंभीर आरोप लगे हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here