मैदान पर छाया मार्टिन गप्टिल का खौफ, खेली तूफानी पारी

0
55
Martin Guptill - Cricket News
मार्टिन गप्टिल के तूफ़ान में उड़े गेंदबाज़

Cricket News – न्‍यूजीलैंड के ओपनर बल्लेबाज़ मार्टिन गप्टिल का बल्ला आज जमकर बोला। सारे गेंदबाज़ो को आज मार्टिन गप्टिल ने अपनी तूफानी पारी में उड़ा लिया।

मार्टिन गप्टिल ने तूफानी पारी खेलते हुए टी – 20 मैच में केवल 38 गेंदों पर 102 रन बना डाले। इस तूफानी पारी की बदौलत वारसेस्‍टरशायर ने इंग्लिश काउंटी क्रिकेट टी -20 ब्‍लास्‍ट में नॉर्दम्‍पटनशायर को 9 विकेट से हरा दिया। हलाकि विपक्ष टीम ने उनके सामने काफी बड़ा लक्ष्य रखा था। लेकिन मार्टिन गप्टिल और जो क्‍लार्क की साझेदारी से उन्होंने इस मैच को सात ओवर शेष रहते हासिल कर लिया। जो क्‍लार्क ने भी 33 गेंदों पर नाबाद 61 रन की पारी खेली

गप्टिल और क्‍लार्क ने महज 10 ओवर में 162 रन की साझेदारी कर डाली। गप्टिल का इस मैच में ज़ोरदार दबदबा रहा।

50 रन के आंकड़े तक पहुंचने के लिए उन्‍हें महज 20 गेंद की जरूरत पड़ी। गप्टिल ने अपनी शतकीय पारी के दौरान 12 चौके और सात छक्‍के जमाए। बता दे की वारसेस्‍टरशायर की पारी को जोरदार शुरुआत देते हुए उन्‍होंने रिचर्ड ग्‍लेसन और रोरी क्‍लेनवेल्‍ब्‍ट के ओवर में 22-22 रन बना डाले।

उन्‍होंने काइले कोएत्‍जर को चौका और फिर छक्‍का जड़ते हुए अपना शतक पूरा किया। गप्टिल की पारी का अंत आखिरकार ग्‍लेसन ने किया, उनका कैच जोश कोब ने लपका। हालांकि जब गप्टिल आउट हुए तब तक वारसेस्‍टरशायर की जीत तय हो चुकी थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here