पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को क्यों नहीं मिला बांग्ला – कमलनाथ

1
160
kamal_nath - Bhopal Samachar
कमलनाथ ने दिग्विजय को बांग्ला ना मिलने पर उठाए सवाल

Bhopal Samachar – शनिवार को भोपाल में मीडिया से बातचीत करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के लिए बंगला मांगा है।

दरअसल जबलपुर हाई कोर्ट ने जनहित याचिका पर सुनवाई करते हुए पूर्व मुख्यमंत्रियों से एक महीने के अंदर बंगला खाली कराने के आदेश दिए थे। ये आदेश आते ही उमा भारती और कैलाश जोशी ने बंगला खाली कर दिया था। लेकिन दिग्विजय सिंह और बाबूलाल गौर ने बंगला खाली करने से मनाकर दिया था। जिसके बाद अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने इस बात पर सवाल उठाया हैं। कमलनाथ ने कहा की जब तीन पूर्व मुख्यमंत्रियों कैलाश जोशी, बाबूलाल गौर और उमा भारती को नए बंगले आवंटित किए गए हैं तो फिर दिग्विजय सिंह को क्यों नहीं।

कमलनाथ ने कहां कि जब तीनों मुख्यमंत्रियों को बंगले दिए जा सकते हैं तो दिग्विजय सिंह को भी दिया जाना चाहिए।

नाथ ने कहां की मैं उन्हें कहूंगा कि वह बंगले के लिए आवेदन करें। इतना ही नहीं बल्कि उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए भी बंगला मांगा है। उन्होंने कहां की दिग्विजय सरकार में मुझे तो बंगले का आवंटन हुआ था।

राजभवन में मिलना चाहिए अमित शाह को मकान

कमलनाथ ने कहां की अमित शाह को राजभवन में मकान मिलना चाहिए, ताकि वे राज्यपाल और सीएम के साथ बैठकर रणनीति बना सकें। दरअसल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में विधानसभा चुनाव को देखते हुए भोपाल में अपना डेरा जमाएंगे। बताया जा रहा है कि अमित शाह भोपाल के 74 बंगले में बंगला अलॉट हो गया है। बी-12 नंबर का यह बंगला राज्यसभा सांसद मेघराज जैन के नाम आवंटित था। अब अमित शाह आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए यहीं से रणनीति बनाएंगे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here