भज्जी बोले अगले टेस्ट में चेतेश्वर पुजारा और कुलदीप यादव को देना चाहिए मौका

0
44
Harbhajan Singh - Cricket Updates
भारतीय टीम के अंतिम ग्यारह पर रहेगी सबकी नज़र

Cricket Updates – भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट लॉर्ड्स के मैदान पर खेला जाना हैं। ये मैच 9 अगस्त से खेला जाना हैं।

जिसको लेकर टीम में कई बदलाव किए जा सकते हैं। पहले मैच में भारत को इंग्लैंड के हाथों 31 रन से हार का सामना करना पड़ा था। जिसके बाद अब भारतीय टीम दूसरा टेस्ट अपने नाम करने उतरेगी। लॉर्ड्स टेस्ट मैच को लेकर सीनियर खिलाड़ी भी अपनी रहें दे रहें हैं। भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर स्पिनर हरभजन सिंह ने कहा है कि भारत को इंग्लैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में चेतेश्वर पुजारा और कुलदीप यादव को अंतिम ग्यारह में मौका देना चाहिए। उन्होंने कहां की पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम ने गलती की। भारत ने पहले टेस्ट में एक स्पिनर को मौका दिया जो गलत था।

हरभजन सिंह ने कहां की पुजारा बेहतरीन बल्लेबाज हैं और वो टिककर बल्लेबाजी कर सकते हैं जिससे कि गेंद की चमक खत्म हो जाए। वहीं कुलदीप के टीम में होने से विराट के पास गेंदबाजी में और ज्यादा विकल्प होंगे। इन दोनों खिलाड़ियों को दूसरे टेस्ट मैच खेलने का मौका देना चाहिए।

उन्होंने आगे कहां की पहले टेस्ट में सिर्फ अश्विन को ही जहग मिली थी। आश्विन ने बेहतरीन गेंदबाज़ी करते हुए सात विकेट अपने नाम किये थे।

अगर टीम में एक स्पिनर और होता तो शायद मैच का रिजल्ट कुछ और हो सकता था। इसलिए मेरा मानना हैं की कुलदीप को टीम में जगह देना चाहिए। क्योंकि कुलदीप कई तरह की गेंद फेंकते हैं जिससे उन्हें विकेट मिल सकती है।

भज्जी ने कहां की पिच को सही तरीके से नहीं समझ पाने की वजह से भारतीय टीम चार तेज गेंदबाज और एक स्पिनर के साथ मैदान पर उतरी थी। जिसके चलते टीम को हार का सामना करना पड़ा। बता दे की फिलहाल भारत पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 1-0 से पीछे है। भज्जी के अलावा और भी कई दिग्गजों ने पुजारा को टीम में शामिल करने की बात कही है। वैसे सबकी नजर दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के अंतिम ग्यारह पर रहने वाली है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here