tej pratav yadav - Cycle Rally
तेज़ गति से साइकिल चलाने पर गिरे तेज़ प्रताप यादव

National News – राजधानी पटना में साइकिल रैली के दौरान तेजप्रताप यादव अचानक साइकिल से सड़क पर गिर पड़े। हालांकि उनको कोई गंभीर चोट नहीं आई।

साइकिल से गिरने के बाद वो दोबारा उठकर अपने समर्थकों के साथ चल दिए। बता दे की आज सुबह वो अपने समर्थकों साइकिल रैली पर निकले थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया से कहां की साइकिल यात्रा करनी चाहिए क्योंकि इससे स्वास्थ्य भी सही रहता है.

तेज प्रताप यादव अपने काफिले के साथ पटना की सड़को पर साइकिल यात्रा पर निकले थे। वे उनके काफिले के साथ बड़ी आराम से साइकिल चला रहें थे।

पर अचानक वो आपने काफिले से तेज़ साइकिल चलाते हुए आगे निकल गए। कुछ दूर तक तेज गति में चलाने के बाद तेज प्रताप ने अपनी साइकिल की रफ्तार धीमी की, मगर गोलंबर होने की वजह से वह अचानक गिर गए। हालांकि, तुरंत ही वह उठे और आगे बढ़ गए।

यात्रा की शुरुआत में उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहां की अब साइकिल चलाना ही अच्छा है क्योंकि पेट्रोल और डीज़ल के दाम काफी महंगे हो गए हैं। साइकिल चलाने से हम स्वस्थ्य रहेंगे। बता दे की जिस वक़्त तेज प्रताप गिरे उस वक्त उनके पीछे सुरक्षा में तैनात जवान के साथ-साथ समर्थक भी चल रहे थे।

 

Previous articleसीरिया – आत्मघाती धमाकों में अब तक 220 से ज्यादा लोगों की मौत
Next articleवेस्ट इंडीज ने बांग्लादेश को तीन रनों से दी शिकस्त