वेस्ट इंडीज ने बांग्लादेश को तीन रनों से दी शिकस्त

0
68
हेटमेयर - Cricket News
हेटमेयर की ज़ोरदार पारी से इंडीज ने जीता मैच

Cricket Updates – वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के बीच खेले गए दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने शानदार प्रदर्शन करते हुए आखिरी ओवर में मैच को अपने नाम किया।

इस मैच को जीतने के बाद इंडीज ने बेस्ट ऑफ थ्री सीरीज में 1-1 से बराबरी कर ली। वेस्टइंडीज ने दूसरे वनडे में बांग्लादेश को तीन रनों से मात दी।

वेस्ट इंडीज की और से हेटमेयर ने 93 गेंदों में 125 की धमाकेदार पारी खेलते हुए विपक्ष टीम के सामने 271 रनों का लक्ष्य रखा। जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश टीम छह विकेट पर 268 रन ही बना सकी। बांग्लादेशी टीम को आखिरी ओवर में जीत के लिए आठ रन चाहिए थे। लकिन बांग्लादेश 8 रन बनाने में कामियाब नहीं रहीं।

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने 66 रन देकर एक विकेट अपने नाम किया। होल्डर ने 50वें ओवर में मुशफिकुर रहीम (68) को मिडविकेट पर कैच आउट कराया। इसके बाद आखिरी पांच गेंदों में सिर्फ चार रन दिए। और अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल रहें।

बता दे की बांग्लादेश के लिए तमीम इकबाल (54) और शाकिब अल हसन (56) ने उपयोगी पारियां खेलीं। मुशफिकुर और महमूदुल्लाह ने चौथे विकेट के लिए 87 रन जोड़े और लग रहा था कि बांग्लादेश यह मुकाबला भी जीत जाएगा। लेकिन 46वें ओवर में महमूदुल्लाह रन आउट हो गए। इसके बाद कोई बल्लेबाज टीम को जीत तक नहीं ले जा सका।