Urban Parent
Discounted online school uniform free home delivery

अर्बन पैरेंट ऑनलाइन सर्विस से होंगी आपकी मुश्किलें आसान

फ्लिपकार्ट, ऐमज़ॉन, स्नेप डील (Flipkart, Amazon, Snap) जैसे ऑनलाइन सर्विस के बाद अब अर्बन पैरेंट नाम की एक साइट लॉच हुई हैं। जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। बता दे की यह ऑनलाइन साइट खास बच्चों के यूनिफार्म के लिए बनाई गई हैं। जिसमें आपको हर स्कूल के ड्रेस आसानी से मिल सकते हैं। यह ऑनलाइन साइट को लांच हुए काफी समय बीत गया हैं। जिसे बहुत काम समय में लोगों से काफी प्यार मिल रहा हैं। आज के दौर में जब आदमी के पास समय की कमी हैं ऐसे में यह साइट आपके हर काम को आसान बनाने में मदद करती हैं

क्या हैं अर्बन पैरेंट (Urban Parent )की ऑनलाइन सर्विस

अब पेरेंट्स को अपने बच्चों की चिंता करने की बिल्कुल भी ज़रूरत नहीं हैं। अक्सर देखा जाता है की बच्चों के स्कूल ड्रेस को लेकर पेरेंट्स काफी समस्या में पड़ जाते हैं। कई बार स्कूल ड्रेस सही नहीं मिलने पर बच्चे भी खुश नहीं होते, ऐसे में आपकी मुशिकल आसान करने के लिए अर्बन पैरेंट ऑनलाइन साइट लॉच की गई हैं।

क्या हैं इसके फायदे

अर्बन पैरेंट से आप घर बैठे अपनी मन पसंद ड्रेस आर्डर कर सकते हैं। जिसके बाद घर बैठे आपको इसकी डिलीवरी दी जाएगी। इसका पेमेंट भी आप डिलीवरी के समय दे सकते हैं। दूसरी साइट के मुकाबले आपको इस साइट पर सबसे काम प्राइस में सामान मिलेगा। वहीं इसकी दूसरी ख़ास बात यह है की अगर आपको कोई सामान पसंद नहीं आता या आप कोई सामान वापिस करना चाहते है तो आप इसको 7 दिन अंदर कर सकते हैं।

इस साइट को लेकर पेरेंट्स का कहना है

की इस साइट के जरिए हमारी हर मुश्किल आसान हो गई हैं। यहाँ पर हमे हर स्कूलो के ड्रेस मिल सकते हैं और वो भी डिस्काउंटेड प्राइस पर । इसके साथ ही काफी समय भी बच जाता हैं। हमें यह ऑनलाइन सर्विस बहुत पसदं आई हम उम्मीद करते है की यह ऑनलाइन सर्विस आगे भी इसी तरह की सर्विस दे और लोगों का दिल जीते।

Previous articleबिज़नेस मैन ले सकते हैं यह स्मार्टफोन 
Next articleबुमराह की गेंदबाज़ी ने तोड़ी पंजाब की कमर