अटलजी के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं, लोगों ने मांगी उनके लिए दुआएं

0
1230
vajpayee - Former PM
पिछले 36 घंटे में वाजपेयी के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं

Former PM – भारत के पूर्व प्रधानमंत्री रह चुके अटल बिहारी वाजपेयी की स्तिथि अभी भी गंभीर बनी हुई हैं।

पिछले 36 घंटे में उनके स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं देखा गया हैं। गौरतलब हैं की वाजपेयी को किडनी, नली में संक्रमण, छाती में जकड़न, मूत्रनली में संक्रमण जैसी स्वास्थ्य समस्याओं के बाद 11 जून को AIIMS में भर्ती कराया गया था। जहां उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया हैं। बता दे की आईसीयू में डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी हालत पर नजर रखे हुए हैं।

इसके अलावा उनके हालचाल जानने के लिए राजनैतिक दलों का भी आना जाना लगा हुए हैं। गुरुवार सुबह ही उपराष्ट्रपति वैंकेया नायडू वाजपेयी का हाल जानने पहुंचे। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी समेत तमाम नेता लगातार वहां पहुंच रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी भी बुधवार को AIIMS पहुंचे थे।

जहां एक तरफ लोग उनके हालचाल लेने AIIMS पहुंच रहें हैं। वहीं दूसरी तरफ देशभर में अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य लाभ के लिए दुआएं की जा रही हैं।

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में राजकीय आयुर्वेद महाविद्यालय के छात्रों ने भी वाजपेयी के स्वस्थ होने के लिए गुरुवार सुबह हवन पूजन किया। वहीं वाजपेयी की इस हालत को देखते हुए उनकी भांजी कांति मिश्रा भावुक हो गईं। उन्होंने कहा, ‘मैं ईश्वर से उनके फिर से भाषण देने के लिए प्रार्थना कर रही हूं। हमारा परिवार उस छवि को कभी मिटा नहीं सकता जो हमारे दिमाग में बन चुकी है। मुझे उम्मीद है कि वह जल्द ही ठीक हो जाएंगे। इसी तरह पुरे देश भर में उनके समर्थक उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।

इस के साथ ही मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के स्वास्थ्य में सुधार की कामना की।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here