मयंक अग्रवाल को टीम में शामिल नहीं किये जाने पर भड़के हरभजन सिंह

0
23
Team India - Harbhajan Singh
हरभजन सिंह ने बीसीसीआई के चयनकर्ताओं पर जताई नाराज़गी, लगाया आरोप

Harbhajan Singh – भारत के दिग्गज स्पिन गेंदबाज़ हरभजन सिंह ने बीसीसीआई के चयनकर्ताओं पर दोहरा रवैया अपनाने का आरोप लगाया।

हरभजन सिंह ने बीसीसीआई के चयनकर्ताओं पर नाराज़गी जताते हुए कहां हैं की क्या अलग-अलग खिलाड़ियों के लिए अलग-अलग नियम हैं। उनका आरोप हैं की एक बल्लेबाज को लगातार नजरअंदाज किया जा रहा हैं।

दरअसल एशिया कप में मयंक अग्रवाल को टीम में जगह नहीं दी गई हैं।

जिसको लेकर हरभजन सिंह ने सवाल खड़े किए हैं। उन्होंने ट्वीट कर लिखा की इस टीम में (एशिया कप) मयंक अग्रवाल कहां हैं? इतने सारे रन बनाने के बाद भी उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया। मुझे लगता है कि अगल-अलग लोगों के लिए अलग-अलग नियम हैं।

मयंक के चयन पर एमएसके प्रसाद ने कहा था, वह पिछले 10-12 महीनों से लगातार रन बना रहा हैं। वह टीम में आने से सिर्फ एक कदम दूर हैं। घरेलू क्रिकेट में उन्होंने तीनों फॉर्मेट में बेहतर प्रदर्शन किया हैं। मयंक ने फरवरी 2018 में घरेलू वनडे टूर्नामेंट विजय हजारे ट्रॉफी में सबसे ज्यादा 723 रन बनाए थे।

एशिया कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा(कप्तान), शिखर धवन( उपकप्तान), केएल राहुल, अंबाती रायुडू, मनीष पांडे, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धोनी, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, कुलदीप यादव, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, खलील अहमद।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here