TV Star - Hina Khan
''कसौटी जिंदगी 2'' की शूटिंग से पहले, परिवार संग लंदन रवाना हुई हिना खान

Hina Khan – टीवी इंडस्ट्री की बेहतरीन कलाकार हिना खान इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं।

इनकी सुर्खियों में रहने की वजह तो आप सभी जानते ही हैं। हिना खान अपने अगले सीरियल ”कसौटी जिंदगी 2” को लेकर काफी सुर्खिया बटोर रहीं हैं। जल्द ही हिना खान इस सीरियल में कोमोलिका का किरदार निभाते हुए नज़र आएंगी। इस किरदार को निभाने के लिए हिना खान ने जमकर मेहनत भी की हैं। इस सीरियल की शूटिंग वो अगले माह से शुरू करेंगी।

हालही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट में अपने परिवार के साथ फोटो शेयर करते हुए बताया की वो अपने परिवार के साथ लंदन रवाना हो रहीं हैं।

इस तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना खान ने लिखा कि खान फैमिली लंदन के लिए रवाना हो रही हैं। इस तरह के वैकेशन का काफी लम्बे समय से इंतजार था। बता दें कि बिग बॉस खत्म करने के बाद हिना अपने परिवार के साथ गोवा में छुट्टियां मनाने गई थी।

वहीं इस से पहले एकता ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा भी था कि कोमोलिका के लिए उनकी सिर्फ एक ही पसंद है और वहीं अदाकारा कोमोलिका बनेंगी।

बता दे की हिना खान की नई पहचान बिग बॉस के दौरान बनी। बिग बॉस में हिना खान को एक अलग रूप में देखा गया। हर कोई उनके नए रुप को देखकर दंग रह गया। यहीं कारण हैं की उनको अब एकता कपूर के सीरियल में अहम किरदार निभाने का मौका मिल रहा हैं।

 

Previous articleधारा 377, पर सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, बॉलीवुड इंडस्ट्री ने इस फैसले का क्या समर्थन
Next articleमयंक अग्रवाल को टीम में शामिल नहीं किये जाने पर भड़के हरभजन सिंह