ज्योतिरादित्य सिंधिया बोले कंफ्यूजन से बाहर आएं सीएम शिवराज

0
132
jyotiraditya-scindia - M.P News
सिंधिया भी नहीं पड़े कम, सीएम पर किया वार

M.P News – चुनावी जंग को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच लगातार बहस जारी हैं। जहां कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ शिवराज सरकार पर हमला बोल रहें हैं।

वही दूसरी तरफ ज्योतिरादित्य सिंधिया भी पीछे नहीं हट रहें हैं। शुक्रवार को होशंगाबाद में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी सीएम शिवारज पर निशाना साधा और उन्होंने दादी और दोनों बुआओं की बात कहते हुए कहां कि सीएम शिवराज राजा-महाराजा शब्द के कंफ्यूजन से बाहर आएं। सिंधिया ने सुबह नर्मदा पूजन भी किया। इसके बाद उन्होंने गीता मैरिज पैलेस में चुनाव अभियान समिति के 19 सदस्यों की बैठक ली। बाद में उन्होंने अधिवक्ताओं, समाज सेवियों, साहित्यकारों, रंगकर्मियों और खिलाड़ियों से गोलमेज पर अलग- अलग चर्चा की। बता दे की करीब सवा साल बाद होशंगाबाद आए सिंधिया ने कांग्रेसियों को एकता का पाठ पढ़ाया। अगले 120 दिन का रोडमैप देते हुए उन्होंने प्रभारियों को दो- दो ब्लॉक की जिम्मेदारी दी और स्थानीय समस्याओं की सूची तैयार करने को कहा।

नितिन गडकरी की तारीफ

भाजपा के नितिन गडकरी के माफी मांगने को सिंधिया ने गडकरी का बड़प्पन बताया, कहा गलती गडकरी की नहीं। दरअसल गुना के कार्यक्रम में कांग्रेस विधायक से कमांडो द्वारा माइक छीनने और उन्हें मंच से उतारने की घटना को लेकर गडकरी ने सिंधिया से माफ़ी मांगी थी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here