मलाइका अरोरा की अदाओं को देख कर आप हो जाएंगे दीवाने, करेंगे “हैल्लो-हैल्लो’’

0
125
Malaika Arora - Hello Hello Song
मलाइका अरोरा का आइटम नंबर आज हुआ रिलीज़

Hello Hello Song – बॉलीवुड में आइटम नम्बर से जानने वाली मलाइका अरोरा ने एक बार फिर अपनी अदाओं से लोगों को घायल कर दिया हैं।

=

बता दे की फ़िल्म ‘पटाखा’ में उनका एक आइटम नम्बर दिया गया हैं। जिसे फ़िल्म के निर्माताओं ने आज रिलीज़ कर दिया हैं। इस आइटम नंबर में मलाइका अरोराने जमकर ठुमके लगाए हैं। इस के रिलीज़ होते ही सभी ‘हैल्लो-हैल्लो’ गाने में मलाइका के लटके-झटके देखने के लिए बेचैन हो उठे थे।

बता दे की ये गाना बॉलीवुड के पारंपरिक आइटम नम्बर्स जैसा नहीं हैं। इसको सिर्फ फिल्म की पब्लिसिटी के लिए नहीं बनाया गया हैं। सिनेमाघरों में फ़ील्म ‘पटाखा’ का नया गाना ‘हैल्लो-हैल्लो’ विशाल भारद्वाज की फिल्म को मदद करता दिखेगा।

इस गाने में मलाइका अरोरा की एंट्री काले रंग की घाघरा-चोली में वो जब अपने नैन मटकाना शुरू करती हैं। इसे देखने के बाद दर्शक पूरी तरह से उनकी अदाओं के दीवान हो जाते हैं। इस आइटम नंबर में उन्होंने कमाल के मूव्स करे हैं। जिन्हे देख कर आपकी आंखे खुली की खुली रह जाएंगी।

बताते चले की फिल्म ‘हैल्लो-हैल्लो’ गाने को विशाल भारद्वाज ने बनाया हैं। जबकि गाने को गुलजार साहब ने लिखा हैं। वहीं इस गाने को विशाल भारद्वाज की पत्नी रेखा ने अपनी आवाज दी हैं। जिसके बाद ये गाना और बेहतर बन जाता हैं।

VIDEO CREDIT – ZEE MUSIC

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here