इमराम खान के नेताओं को डर, मोदी ने किया इंकार तो हो जाएगी किरकिरी

0
45
Pakistaan PM - Imran Khan
इमरान खान 11 अगस्त को लेंगे प्रधानमंत्री की शपथ

Imran Khan – पाकिस्तान में हुए आम चुनाव में इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने जीत हासिल की। जिसके बाद अब इमरान खान प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने वाले हैं।

इमरान खान का शपथ ग्रहण समारोह 11 अगस्त को होगा। बता दे की इस शपथ ग्रहण समारोह में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत किसी भी विदेशी नेता को नहीं बुलाया जाएगा। पाकिस्तान के अखबार द डॉन के मुताबिक, इमरान ने गुरुवार को खुद यह फैसला लिया। बता दे की इस शपथ ग्रहण में इमरान के कुछ करीबी दोस्तों को ही बुलाया जाएगा। वहीं शपथ ग्रहण पूरी तरह राष्ट्रीय समारोह होगा।

बताते चले की इमरान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ ने मोदी समेत सार्क देशों के नेताओं को बुलाने की योजना बनाई थी। लेकिन पार्टी के नेताओं को डर था कि अगर मोदी ने आने से इनकार कर दिया तो उनकी काफी किरकिरी होगी।

सिद्धू ने भरी हामी

इमरान खान ने बुधवार को आमिर खान, सुनील गावस्कर, कपिल देव, नवजोत सिंह सिद्धू को शपथ ग्रहण में आने का आमंत्रण भेजा था। जिसके बाद सिद्धू ने आमंत्रण स्वीकार कर लिया। और कहां की ये मेरे लिए सम्मान की बात है। प्रतिभाशाली पुरुषों की प्रशंसा की जाती है, शक्तिशाली पुरुषों से लोग डरते हैं। लेकिन चरित्रवान पुरुषों पर लोग भरोसा करते हैं। खान साहब चरित्र वाले आदमी है। उन पर भरोसा किया जा सकता है। उन्होंने कहां की खिलाडी हमेशा पुल बनाता है। बंदिशों का तोड़ता है और लोगों को जोड़ता है। वहीं दूसरी तरफ कपिल देव ने कहा- मुझे न्योते के बारे में जानकारी नहीं है। लेकिन न्योता मिला और सरकार ने मंजूरी दी तो मैं जरूर जाऊंगा।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here