IPL- 13 2020,मे मुंबई और हैदराबाद का आज होगा आमना सामना

0
12
IPL-13 2020, Mumbai and Hyderabad will face to face today
IPL-13 2020, Mumbai and Hyderabad will face to face today

IPL- 13 2020 -पिछले दो मैचों में लगातार दो जीत दर्ज कर चुकी सनराइजर्स हैदराबाद की टीम इंडियन प्रीमियर लीग (Indian Premier League IPL)के 13वें संस्करण में आज यहां शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैदान में उतरेगी।

हैदराबाद ने सीजन की शुरुआत अच्छी नहीं की थी और उसे लगातार दो हार झेलनी पड़ी थी लेकिन 2016 की इस विजेता टीम ने वापसी की और लगातार दो मैच जीते। पहले उसने दिल्ली कैपिटल्स को मात दी और फिर चेन्नई सुपर किंग्स को हराया। टीम की ताकत है उसकी गेंदबाजी है जो उसकी जीत का अहम कारण रही। लेकिन चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में टीम को एक पॉजिटिव प्वाइंट मिला।

टीम की बल्लेबाजी का दारोमदार डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियम्सन, मनीष पांडेय पर है और टीम का मध्य क्रम तथा निचला क्रम कमजोर समझा रहा है, लेकिन चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में युवा बल्लेबाज प्रियम गर्ग और अभिषेक शर्मा ने जिस तरह से टीम को संभाला और 77 रनों की साझेदारी कर टीम को सम्मानजनक स्कोर दिया वो टीम के लिए एक उम्मीद की किरण लेकर आया है।

गेंदबाजी में लेकिन टीम की चिंता बढ़ गई है। चेन्नई के खिलाफ खेले गए मैच में भुवनेश्वर कुमार 19वें ओवर में चोटिल हो गए थे। मुंबई के खिलाफ वो खेलेंगे या नहीं यह पक्का नहीं दिख रहा है। भुवनेश्वर टीम के मुख्य गेंदबाज हैं और टीम की गेंदबाजी उनसे ही जुड़ी है, खासकर डेथ ओवरों में।

मुंबई के लिए यह फायदे का सौदा हो सकता है लेकिन फिर भी उसे राशिद खान, अभिषेक, खलील अहमद से निपटना होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here