भगवान के घर भी आशीर्वाद लेने जाना पड़ता है – सीएम शिवराज

0
166
Jan Ashriwaad Yatra - M.P News
सीएम शिवराज का कमलनाथ पर पलटवार

M.P News – बुधवार को अनूपपुर जिले के पुष्पराजगढ़ पहुंची सीएम शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा। जहां उन्होंने लोगों को संबोधित किया।

इसके अलावा कोतमा और अनूपपुर में जनसभाओँ को संबोधित किया। अपनी इस यात्रा के दौरान उन्होंने एक बार फिर कांग्रेस पर पलटवार किया। उन्होंने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के आशीर्वाद लेने वाले बयान पर हमला बोला। और कहां की कांग्रेस के नेता दंभ में चूर होकर कहते हैं कि वे जनता के बीच आशीर्वाद लेने नहीं जाएंगे, जनता उन्हें खुद आशीर्वाद देने आएगी। उन्होंने कहां की कि भगवान के घर पर आशीर्वाद लेने के लिए जाना पड़ता है। लोकतंत्र में जनता भगवान होती है और नेता उसका सेवक होता है। सीएम बोले की पिछले 50 साल तक कांग्रेस ने राज किया और नारे लगाते रहे गरीबी हटाओ लेकिन गरीबी हटाई नहीं गई। आज मैं यह कहने आया हूं कि हम गरीबी भी हटाएंगे और विकास भी करेंगे।

सीएम शिवराज ने कहां की मध्यप्रदेश उनका मंदिर है, यहां की जनता उनकी भगवान है और उनका पुजारी शिवराज सिंह चौहान है। साथ ही उन्होंने कहां की जनआशीर्वाद यात्रा जिंदगी बदलने का अभियान है।

इस बार 200 पार के लिए यह सीट भी हमें चाहिए

सीएम शिवराज ने कोतमा में सभा को संबोधित करते हुए कहां और कोतमा में भाजपा को जिताने की अपील करते हुए कहा की वर्ष 2013 में यहां से कांग्रेस विधायक विजयी हुए थे, लेकिन इस बार 200 पार करने के लिए यह सीट भी हमें चाहिए। साथ ही उन्होंने कहां की जल्दी ही शिक्षा विभाग में शिक्षकों की भर्ती की जाएगी, जिसमें 50 प्रतिशत स्थान बेटियों को दिया जाएगा। ताकि प्रदेश की बेटियां भी यह कह सकें कि उनके मामा ने उन्हें स्वावलंबी बना दिया है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here