आंटी बोलने पर जान्हवी कपूर ने मांगी स्मृति इरानी से माफी

0
37
Janhavi Kapoor

मुंबई – सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ ना कुछ शेयर करती रहती है। इसी सिलसिले में उन्होंने हाल में ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर वीडियो शेयर किया, जो काफी जल्दी वायरल भी हो गया। शेयर किए वीडियो में स्मृति, दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी धड़क फेम जान्हवी कपूर के साथ दिखाई दे रही हैं। दरअसल वीडियो के साथ स्मृति में जो कैप्शन लिखा है, वह काफी चर्चा में है, जिसके अभी तक पोस्ट को लगभग 2 लाख व्यू मिल चुके हैं।


बता दें कि हाल में ही हुई जान्हवी और स्मृति की मुलाकात के दौरान जान्हवी ने उन्हें आंटी कहकर बुलाया।

जिसके बाद जान्हवी ने प्यार से उनसे माफी भी मांगी। पोस्ट शेयर करते हुए स्मृति ने कैप्शन में लिखा- कोई मुझे शूट कर दे, वाला पल जब जान्हवी ने मुझे लगातार आंटी कहने पर बहुत प्यार से माफी मांगी और आपको कहना पड़े- कोई बात नहीं बेटा, यह आजकल के बच्चे, आंटी किसको बोले।


गौरतलब है कि इससे पहले भी स्मृति इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट शेयर करती रही हैं।

इससे पहले स्मृति ने अपनी तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें वह एवं उनके पति जुबिन इरानी सीढ़ियों पर बैठे हुए थे। इस तस्वीर में स्मृति लाल साड़ी पहने थी और एक बबल में लिखा हुआ था- हे भगवान उठा ले… मुझे नहीं मेरे वजन को। वहीं दूसरी ओर उनके पति को सोचते हुए दिखाया गया- इसको भी उठा ले तो चलेगा। इसी तरह दीपिका और रणवीर सिंह की शादी की तस्वीरों का इंतजार करते हुए स्मृति ने एक फनी पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा- जब आपने दीपवीर की शादी की तस्वीरों का लंबे समय तक इंतजार किया हो। उनका यह पोस्ट भी काफी वायरल हुआ था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here