डूबते करियर को बचा लेते हैं सलमान

0
19
salman & sharukh khan

बॉलीवुड के दबंग हीरो सलमान खान के यूं तो अनेक किस्से मशहूर हैं, लेकिन सबसे ज्यादा बात उनकी दोस्ती निभाने की ही होती है। सलमान अपनी दोस्ती के लिए बॉलीवुड ही नहीं बल्कि बाहरी दुनिया में भी काफी मशहूर हैं। कहा जाता है कि अगर सलमान किसी को दोस्त मान लेते हैं तो उसके लिए हर मौके पर खड़े रहते हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख ने बताया कि सलमान को फिल्मों और इमोशंस की काफी अच्छी समझ है और उन्हें इस बात की भी जानकारी है कि फिल्म में दर्शक क्या देखना पसंद करते हैं।

बता दें कि हाल ही में रिलीज हुई शाहरुख़ खान की फिल्म ‘जीरो’ में सलमान कैमियो करते हुए नजर आए थे। इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि सलमान ने बॉलीवुड में कई स्टार्स को लांच किया है। इसके अलावा उन्होंने अपनी दोस्ती के नाम पर कई दोस्तों के डूबते करियर को भी बचाया है। सलमान बड़े दिल के इंसान हैं और ये बात कई मौकों पर साबित हो चुकी ​है।

यही वजह है कि बॉलीवुड के तो अनेक कलाकार सलमान को अपना गॉडफादर मानते हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि एक तरफ जहां वो मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन को लांच करने वाले हैं। वहीं अब यह भी खबर आ गई है कि वे अपने दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी को अपनी फिल्म ‘दबंग 3’ से लांच करने जा रहे हैं। वहीं इसी साल अपने बहनोई आयुष शर्मा को भी फिल्म ‘लवयात्री’ के जरिए लांच किया था। ये फिल्म उनके होम प्रोडक्शन की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here