'Zero' in earning

बालीवुड स्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ बॉक्स ऑफिस पर हांफते हुए आगे बढ़ रही है। शाहरुख अभिनीत ‘जीरो’ पहले सप्ताह में 100 करोड़ रुपए का भी कारोबार नहीं कर सकी। इस फिल्म को रणवीर सिंह और सारा अली खान अभिनीत सिम्बा से कड़ी टक्कर मिल रही है। शाहरुख खान की जीरो को बॉक्स ऑफिस पर टक्कर देने के लिए आज रणवीर सिंह और सारा अली खान की सिम्बा आ गई है।

शाहरुख खान की ‘जीरो’ के लिए बॉक्स ऑफिस का आगे का सफर और भी मुश्किल रहने वाला है, क्योंकि ‘सिम्बा’ एक्शन फिल्म है। इसके डायरेक्टर रोहित शेट्टी हैं और फिल्म साउथ की सुपरहिट फिल्म ‘टेम्पर’ का रीमेक है। वैसे भी शाहरुख की आखिरी सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ भी रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी थी। शाहरुख खान की ‘जीरो’ ने बॉक्स ऑफिस पर 7 दिन में 89 करोड़ रुपए की कमाई की है।

शाहरुख खान की फिल्म जीरो के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट रमेश बाला ने ट्वीट किया, ‘जीरो’ पहले हफ्ते का कलेक्शन शुक्रवार 20.14 करोड़ रुपए रहा, शनिवार को 18.22 करोड़, रविवार 20.71 करोड़, सोमवार 9.50 करोड़, मंगलवार को 12.75 करोड़, बुधवार 4.50 करोड़ और गुरुवार 3.18 करोड़ रुपए रहा। इस फल्म ने अब तक 89 करोड़ की कमाई की है। शाहरुख की फिल्म अब तक 100 करोड़ की कमाई नहीं कर सकी है।

शाहरुख खान की फिल्म जीरो 21 दिसंबर को रिलीज हुई थी, और फिल्म से बहुत उम्मीदें थीं।

कमजोर कहानी की वजह से जीरो बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही और शाहरुख खान को बड़ा झटका लगा। शाहरुख खान की ‘जीरो’ का बजट लगभग 200 करोड़ बताया जाता है। इस तरह आनंद एल. राय निर्देशित फिल्म अब तक अपनी लागत भी नहीं निकाल सकी है। ‘जीरो’ में शाहरुख खान के साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा नजर आई थीं। ‘जीरो’ को बॉक्स ऑफिस पर ‘सिम्बा’ टक्कर दे रही है।

Previous articleआंटी बोलने पर जान्हवी कपूर ने मांगी स्मृति इरानी से माफी
Next articleउपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू ने नव वर्ष पर देशवासियों को बधाई दी