कमलनाथ के राजनीतिक सलाहकार मिगलानी होम आइसोलेशन में

0
19
Covid-19 संक्रमण के बायोमेडिकल वेस्ट के संग्रहण परिवहन
=

भोपाल – पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के राजनीतिक सलाहकार आरके मिगलानी को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने होम आइसोलेशन में रखा है। बताया जा रहा है कि मिगलानी 21 मार्च से किसी बीमारी से पीडि़त थे। मिगलानी के थ्रोट सुआब का नमूना जांच के लिए स्मार्ट सिटी हॉस्पिटल में भेजा गया है। मिगलानी के घर पर स्वास्थ्य विभाग की टीम तैनात की गई है।

नर्स और इंजीनियर ने छिपाई विदेश यात्रा की जानकारी


1100 क्वार्टर स्थित सिविल डिस्पेंसरी में तैनात नर्स प्रीति मेहरा और उनके पीडब्लयूडी में पदस्थ इंजीनियर पति जीपी मेहरा ने विदेश जाने की जानकारी छिपाई। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी और उनकी बेटी 9 दिन दुबई में बिताएं और 11 मार्च को वहां से लौटे। परिवार उसी फ्लाइट से वापस आया, जिसमें जबलपुर का सराफा व्यवसायी का संक्रमित परिवार वापस आया है। मेहता दंपती की बेटी को बुखार, सर्दी, जुकाम की शिकायत हुई तो नर्स प्रीति ने घर में ही उसका इलाज किया। प्रीति के साथ काम करने वाली एक दूसरी नर्स की भी तबीयत खराब है। एहितियात के तौर पर नर्स के पूरे परिवार और स्टाफ के अन्य लोगों को होम आइसोलेट किया गया है।


जेपी अस्पताल की अधीक्षक का ट्रांसफर
कोरोनावायरस के मामले में लापरवाही बरतने के आरोप में जेपी अस्पताल की अधीक्षका डॉ. अलका परानिया का सोमवार रात ट्रांसफर कर दिया गया। उन्हें सिविल अस्पताल बैरागढ़ में पदस्थ किया गया। डॉ. अरविंद टंडन को अस्पताल का नया अधीक्षक बनाया गया। डॉ. अलका ने कोरोना के एक संदिग्ध मरीज को आइसोलेशन वार्ड की जगह प्राइवेट वार्ड में भर्ती करवा दिया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here