अभिनंदन की ‎रिहाई पर कंगना हुईं खुश बोलीं- हम सुरक्षित हैं

0
38
Abhinandan and kangana

मुंबई- जब पाकिस्तानी प्रधानमंत्री ने भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन को रिहा करने की घोषणा की तो पूरे देश ने राहत की सांस ली। हर कोई अभिनंदन के स्वागत के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस खबर के आते ही पूरे देश में खुशी की लहर दौ़ड़ गई और लोग सोशल मीडिया पर अपनी खुशी जाहिर करने लगे। वहीं इस ,खुशी का इजहार पूरा बॉलिवुड भी कर रहा है। अभिनंदन की वापसी पर बॉ‎लीवुड ने अपनी खुशी जताई है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी अभिनंदन की वापसी पर खुशी जा‎हिर की और उनकी बहादुरी की तारीफ की।

भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी को लेकर कंगना काफी उत्साहित हैं।

कंगना ने भारतीय सेना की तारीफ करते हुए कहा कि हम सुरक्षित हैं। उन्होंने कहा कि कुछ लोग अभिनंदन के लिए झूठी चिंता दिखा रहे थे। सबको पता है कि उन्हें क्या करना है। कंगना ने अभिनंदन की तारीफ करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने पाकिस्तानी सेना द्वारा पकड़े जाने से पहले महत्वपूर्ण दस्तावेज निगल लिए।

कंगना ने आगे कहा कि हर कोई अपनी इच्छा से देश की सेवा के लिए सेना में भर्ती होता है।

उन्हें इसके नतीजों के बारे में अच्छे से पता होता है। इसलिए, ये सही मायनों में असली हीरो हैं और सम्मान और प्यार के हकदार हैं। कंगना ने लोगों से संयम रखने की अपील की क्योंकि सरकार को पता है कि क्या करना है और सेना हर स्थिति से निपटने के लिए तैयार है। कंगना ने आ‎खिर में कहा कि वह बहुत ही उत्सुकता से अभिनंदन के देश वापस आने का इंतजार कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here