Hina Khan - Kasauti Zindagi Key 2
क्या हिना खान करेंगी कोमोलिका का किरदार

Kasauti Zindagi Key 2 – एक ज़माने का सबसे पॉपुलर टीवी सीरियल रह चूका “कसौटी जिंदगी की” को आज भी लोग याद करते हैं।

टीवी पर इस सीरियल को लोगों ने बहुत पसंद किया था। ऐसे में ये टीवी सीरियल की एक बार फिर से वापसी होने जा रहीं हैं। इस सीरियल के पार्ट दूसरे को लेकर काफी सस्पेंस बना हुआ हैं। दरअसल इस सीरियल की कास्टिंग काफी समय से सुर्खियों में हैं। इस के साथ ही इसकी कास्टिंग को लेकर सस्पेंस भी बना हुआ हैं। हाल ही में प्रोड्यूसर एकता कपूर ने सीरियल के बारे में खुलासा किया हैं।

बता दे की इस टीवी सीरियल की कास्टिंग को लेकर प्रोड्यूसर एकता कपूर से सवाल पूछे गए। लेकिन एकता कपूर ने इस बात को लेकर सस्पेंस बरकरार रखा। यहां तक की उनसे कोमोलिका के किरदार के बारे में भी सवाल किए गए। उनसे पूछा की कोमोलिका का किरदार क्या हिना खान ही प्ले कर रही हैं। इस पर एकता ने कहां की ‘वो एक बड़ी टीवी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने काफी सकारात्मक किरदार प्ले किए हैं। अब आप आगे अंदाजा लगा सकते हैं।

हाल ही में एकता ने हैशटैग ‘fromtheformertothelatter’ के साथ एक फोटो शेयर की है जो हिना खान की नहीं बल्कि क्रिस्टल डिसूजा की हैं।

अब इस फोटो को लेकर सस्पेंस और गहरा हो गया हैं। लेकिन खबरों की माने तो काफी दिनों से इस रोल के लिए हिना खान के नाम की चर्चा थी। ऐसे में अब देखना दिलचस्प होगा की इस किरदार में कौन नज़र आता हैं।

बताते चले की एक इंटरव्यू के दौरान जब हिना से इस बारे में पूछा गया तो उनका जवाब भी स्पष्ट नहीं था। उन्होंने कहां था की ”मैं ये नहीं कह सकती कि ऐसा नहीं हो रहा। मगर मैं चाहूंगी कि इसकी आधिकारिक घोषणा करने तक इंतजार किया जाए।

 

Previous articleकांग्रेस चुनाव समिति की बैठक स्थगित, अटल जी के निधन पर जताया दुःख
Next articleलॉर्ड्स टेस्ट में दो स्पिनर खिलाना हमारी बड़ी गलती – रवि शास्त्री