कैटरीना अपनी फैमिली के साथ इंग्लैंड में – कैटरीना ने बर्फीले पानी में लगा दी आग

0
45
Katrina with her family

बॉलीवुड के अन्य सितारों की ही तरह कैटरीना कैफ भी इन दिनों अपनी फैमिली के साथ इंग्लैंड में छुट्टियां मना रही हैं। कैटरीना कैफ ने नए साल को अपनी बहनों के साथ मनाया और खूब मस्ती की। दरअसल कैटरीना ने अब अपनी बहनों के साथ इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करके सभी को लुभाने जैसा काम किया है। इस वीडियो में कैटरीना और उनकी बहनें इंग्लिश चैनल में जीरो डिग्री टेम्परेचर होने के बावजूद डुबकी लगाती दिख रही हैं। बेहद खुबसूरत लगीं कैटरीना मानों बर्फीली नदी में आग लगा रही हों। इसलिए भी कैटरीना का यह वीडियो खूब वायरल हुआ है।

वीडियो देखकर मालूम चलता है

कि कड़ाके की ठंड का असर कैटरीना या उनकी बहनों को तो कतई नहीं है। इसलिए वो समुद्र में डुबकी लगाकर इंज्वॉय करती दिख रही हैं यहां कैटरीना ने अपने फैंस को खुश करने की नीयत से इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर कर एक मैसेज भी दिया। अपने संदेश में उन्होंने लिखा है कि ‘नए साल का पहला दिन सभी को मुबारक हो। लोकेशन, द इंग्लिश चैनल, वाटर टेम्परेचर जीरो डिग्री।

इस समुद्र में स्वीमिंग करने का लुत्फ उठाने का सबसे बढ़िया समय है गर्मियों का महीना।

सर्दी के मौसम में तो यहां स्वीमिंग करने की बिल्कुल भी कोशिश ना करें।’ यहां आपको बतला दें कि कैटरीना की छह बहनें और एक भाई है। कैटरीना को जब भी मौका मिलता है वो अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने इंग्लैंड पहुंच जाती हैं, यह मौका भी छुट्टियां इंजॉय करने का रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here