LAAPATAA LADIES Premiere sehore bhopal
LAAPATAA LADIES

“LAAPATAA LADIES” के प्रीमियम पर पहुंची टीम, गांव के लोगों ने बैंड बाजे से किया स्वागत

khabar Bollywood ki – जियो स्टूडियोज और आमिर खान की प्रोडक्शन में बनी लापता लेडीज का स्पेशल प्रीमियर भोपाल में किया जा चुका है। आप सभी को बता दें कि फिल्म को भोपाल के सीहोर गांव के असली लोकेशन में शूट किया गया है। ऐसे में इस प्रीमियर में टीम के साथ ही गांव वालो को भी शामिल किया गया। इतना ही नहीं प्रीमियर के लिए पहुंची टीम को सीहोर गांव के लोगों से ग्रैंड वेलकम मिला। बता दें कि फिल्म के मजेदार ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है।

भोपाल में आयोजित फिल्म के स्पेशल प्रीमियर के लिए लापता लेडीज की टीम, निर्देशक किरण राव, कास्ट प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव और नितांशी गोयल भोपाल पहुंचे थे। दिलचस्प बात यह रही कि इस दौरान भोपाल में सीहोर के लोगों ने लोकल बैंड के साथ टीम का जोरदार स्वागत किया। यह बैंड गांव का स्थानीय बैंड था जो हमें उस क्षेत्र में देखने को मिला। ऐसे में यह देखना वाकई खास था कि कैसे टीम को वहां के लोकल बैंड ने अपने सभी उपकरणों के साथ वेलकम किया था। टीम ने भी अपने स्वागत का खूब एंजॉय किया। इसके बाद कास्ट को गांव के लोगों के साथ बातचीत करते और आभार व्यक्त करते देखा गया।

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, ‘लापता लेडीज’ किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म (Aamir Khan Productions) आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस (Kindling Productions) के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।

Previous articleभोपाल में पटाखा गोदाम सील! हरदा हादसे के बाद जांच तेज
Next articleलापरवाहियों से वजूद खो रही भोपाल की ऐतिहासिक ईदगाह