लोकसभा चुनाव की रणनीति में जुटे राहुल गांधी

0
57
Rahul Gandhi - Loksabha Elections 2019
हर वर्ग से जुड़ना चाहते हैं राहुल गांधी

Loksabha Elections 2019 – कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों ज़ोरो शोरों से आने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट चुके हैं।

इस दौरान राहुल गांधी हर वर्ग से जुड़ना चाहते हैं। बता दे की पिछले कई दिनों से वो अपनी चुवानी रैलियों को संबोधित कर रहें हैं। इस के साथ ही अब वो हर वर्ग के साथ जुड़ने की रणनीति पर काम कर रहे हैं।

इस चुनावी जंग को लेकर अब राहुक गांधी आने वाली 18 अगस्त को राजधानी दिल्ली के सिविक सेंटर से देश के करीब 1500 प्रोफेसरों को संबोधित करेंगे। जिसमें राहुल देशभर से आए सभी प्रोफेसरों को संबोधित करेंगे। इतना ही नहीं बल्कि 16 अगस्त को होने वाले दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष विपक्ष के सांझी विरासत बचाओ सम्मेलन में भी हिस्सा लेंगे। ये सम्मेलन पूर्व जदयू अध्यक्ष शरद यादव की अगुवाई में होता है, जिसमें विपक्षी पार्टियों के कई नेता शामिल होते हैं.

बताते चले की इस सब से बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लंदन दौरा भी करेंगे।

राहुल का ये लंदन दौरा 25 अगस्त से होगा। इस दौरे पर वो भारतीय समुदाय को संबोधित करेंगे। खबर हैं की इस चुनावी जंग को लेकर राहुल ने अपनी रणनीति को आक्रामक बनाया है। इस रणनीति के आधार पर वो हर वर्ग के लोगों से जुड़ने की तैयारी कर रहें हैं। वहीं इस से पहले राहुल अमेरिका, सिंगापुर में भारतीय समुदाय को संबोधित कर चुके हैं. यहां उन्होंने स्थानीय यूनिवर्सिटी, व्यापिक बैठकों आदि को संबोधित किया है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here