M.P News रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा खरगोन पहुंची। जहां सीएम शिवराज ने रोड शो किया।

सीएम करीब 1 घंटे तक शहर में घूमे और जन आशीर्वाद लिया। सीएम की ये यात्रा अनाज मंडी में सुबह 12 बजे जनसभा प्रारंभ हुई। इस यात्रा में करीब 20 हज़ार लोग शामिल हुए। जिन्हें सीएम शिवराज ने संबोधित किया। साथ ही कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सीएम शिवराज ने कहां की कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने सिद्ध कर दिया कि वे पप्पू हैं।

आप प्रधानमंत्री से जाकर लिपट जाते हैं और अपनी सीट पर आकर आंख को नचाते है। इसे पूरे देश ने देखा, उन्होंने सिद्ध कर दिया की उन्हें पप्पू कहा जाता है तो गलत नहीं कहा जाता। साथ ही आरोप लगाया की कांग्रेस ने म.प्र को बर्बाद कर दिया था, पिछले 15 सालों में हमने प्रदेश का विकास किया है। बता दे की इस यात्रा में सीएम के साथ अंतरसिंह आर्य, श्रम मंत्री बालकिशन पटिदार, प्रभाष झा, सुहास पटेल, बाबू सिंह रघुवंशी आदि नेता भी शामिल थे।

शिवराज सिंह ने जनसभा में कांग्रेस द्वारा मप्र को बर्बाद करने का लगाया आरोप।

सीएम ने कहा की मुझे बीमार मप्र मिला था। मैं जनता को हिसाब दे रहा हुं लेकिन कांग्रेसियों से मैं हिसाब मांगता हूं। उन्होंने 50 साल में क्या किया। कमलनाथ हमसे हिसाब माांग रहे है, अरे वे तो केन्द्रीय भूतल मंत्री थे तब राष्ट्रीय राजमार्ग पर गड्ढे ही गड्ढे थे, भाजपा ने देश के साथ ही मप्र की सड़के सुधारी है।

रोज़गार के लिए बेहतर अवसर

सीएम ने कहा कि खरगोन में कपास की पैदावार काफी अधिक होती है अत: मप्र सरकार ने यहां कॉटन इंडस्ट्री को बढ़ावा देने पर काम कर रही है। यहां नए उद्योग प्रारंभ किए जाएंगे जिससे स्थानीय युवाओं को यहां रोजगार के बेहतर अवसर प्राप्त हो सके।

 

Previous articleवसुंधरा राजे की ‘सुराज गौरव यात्रा’ ,4 अगस्त के होगी शुरू, अमित शाह होंगे शामिल
Next articleगठबंधन से नहीं अकेले लड़ेंगे चुनाव – भाजपा अध्यक्ष अमित शाह