गठबंधन से नहीं अकेले लड़ेंगे चुनाव – भाजपा अध्यक्ष अमित शाह

0
60
amit shah - National News
2019 का लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने को तैयार भाजपा

National News – भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने मुंबई में रविवार को हुई बैठक पर कार्यकर्ताओं से 2019 का लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने की तैयारी करने को कहा।

दरअसल लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर शिवसेना के रुख से भाजपा अध्यक्ष अमित शाह नाराज हैं। जिसके बाद उन्होंने अकेले लोकसभा चुनाव लड़ने का फैसला लिया हैं। साथ ही अमित शाह ने संगठन मजबूत करने के निर्देश दिए। उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से ऐसी तैयारी करने को कहा हैं की अगर सामने शिवसेना, कांग्रेस और एनसीपी एक साथ भी लड़े तब भी भाजपा की ही जीत हो। वहीं दूसरी तरफ शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने पार्टी मुखपत्र ‘सामना’ को दिए इंटरव्यू के दौरान कहा कि शिवसेना किसी एक पार्टी की दोस्त नहीं है। वे मोदी के सपनों के लिए नहीं, आम आदमी के सपनों लिए लड़ रहे हैं।

एनडीए के घटक शिवसेना ने पहले अविश्‍वास प्रस्‍ताव के विरोध में वोट करने का व्हिप जारी किया था।

लेकिन बाद में वापस ले लिया। इसके बाद पार्टी ने अविश्‍वास प्रस्‍ताव पर चर्चा में हिस्सा में भी नहीं लिया था। शिवसेना ने राहुल गांधी के लोकसभा में दिए भाषण की भी तारीफ की थी।

’23 प्वाइंट वर्किंग स्ट्रैटेजी’ के तहत करे काम

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने पार्टी कार्यकर्ताओं को ’23 प्वाइंट वर्किंग स्ट्रैटेजी’ के तहत काम करने को कहा हैं। साथ ही उन्होंने कहा हैं की वे गठबंधन की चिंता छोड़ें और चुनाव की तैयारी करें। उन्होंने कहां की नए वोटर्स से जुड़े तथा स्थानीय नेताओं से वोटर्स के नियमित फीडबैक लेने को कहा। शाह ने निर्देश जारी करते हुए कहां की प्रत्येक बूथ पर पार्टी के 25 कार्यकर्ताओं को तैनात किया जाए।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here