सोशल मीडिया पर बयानबाजी करते हैं कमलनाथ, अभी हैं बुजुर्ग – नरोत्तम मिश्रा

0
45

M.P News – मध्यप्रदेश के जनसंपर्क मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के उपर जमकर हमला बोला और कहा, की कमलनाथ अभी अभी बुजुर्ग नेता हैं।

मिश्रा ने कहा की वो कहीं आते-जाते नहीं। सिर्फ सोशल मीडिया में ही बयानबाजी करते रहते हैं। शिवराज सिंह चौहान 51 दिनों में पूरे प्रदेश में घूम चुके हैं लेकिन कमलनाथ एक जिला भी नहीं घूम सके। बता दे की कमलनाथ के महाकाल को लिखे पत्र के संदर्भ में सरकार के मंत्री ने यह तंज कसा।

बताते चले की मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने चौथी बार प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने का दावा किया।

उनके मुताबिक, सरकार ने इतनी जन कल्याणकारी योजना लागू की हैं कि उन्हें याद रख पाना भी मुमकिन नहीं हैं इसलिए बार-बार लोगों के बीच जाकर बताना पड़ रहा है ताकि लोग लाभांवित हो। जनआशीर्वाद यात्रा भी इसी का एक माध्यम है।

नरोत्तम मिश्रा ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा को भारी जनसमर्थन मिल रहा है। कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया द्वारा जनआशीर्वाद यात्रा को माफी यात्रा नाम दिए जाने पर बोले कि उनसे इससे अधिक और क्या उम्मीद होगी। उनसे सिर्फ यह उम्मीद है कि वे किसी के नारियल और जनेऊ न फेंके।

अकेले खड़ी नहीं हो पा रहीं कांग्रेस पार्टी

देश की सबसे बड़ी पार्टी अब कहीं भी अकेले नहीं खड़ी हो पा रही है। हर जगह कांग्रेस गठबंधन कर रहीं हैं। उप्र में अखिलेश, बिहार में लालू यादव और मप्र में मायावती कांग्रेस की सीट तय कर रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here