Madhuri dixit ने किया डांस स्टेप तो लोगों ने भरी आह

0
38
माधुरी डांस रियलिटी शो डांस दीवाने सीजन-2 में बतौर जज नजर आ रही हैं।
Dance deewane season 2 with madhuri dixit

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित आज भी अपनी अदाओं और डांस स्टेप्स के जरिए सुर्खियां बटोर लेती हैं। सालों अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए दर्शकों व चाहने वालों के दिलों में राज करने वाली माधुरी इन दिनों छोटे पर्दे पर सक्रिय नजर आती हैं।

दरअसल माधुरी डांस रियलिटी शो डांस दीवाने सीजन-2 में बतौर जज नजर आ रही हैं।

इस शो में जब कभी माधुरी दीक्षित को कंटेस्टेंट्स के साथ डांस करते हुए देखा जाता है तो लाखों चाहने वालों के दिल धड़क जाते हैं। हाल ही में जब माधुरी ने डांस दीवाने के सेट पर अपना और प्रभु देवा का आइकॉनिक सॉन्ग ‘सेरा सेरा’ पर रिक्रिएट किया तो लोगों की आह निकल गई। दरअसल हुआ यूं कि डांस दीवाने के सेट पर एक 44 वर्षीय रघु कंटेस्टेंट ने कहा कि वो तो माधुरी के जबरदस्त फैन हैं।

इसी के साथ रघु ने बताया कि जब माधुरी का आइकॉनिक सॉन्ग सेरा सेरा शूट हो रहा था तब वो किन्हीं कारणों से इस गाने में बैकग्राउंड डांसर के तौर पर परफॉर्म नहीं कर पाए।

उन्हें इस बात का मलाल है और उन्होंने तो अभी तक शादी नहीं की, क्योंकि वो चाहते थे कि माधुरी जैसी ही कोई चार्मिंग लड़की उन्हें मिले। बस फिर क्या था माधुरी ने रघु की ख्वाहिश पूरी करने के लिए डांस दीवाने के स्टेज पर सेरा सेरा पर डांस किया, जिसे देख लोगों की धड़कने रुक गईं। यहां माधुरी ने रघु के डांस से इंप्रेस होते हुए उन्हें रघु देवा नाम दिया, जिसे सुन रघु भी भावुक हो गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here