रणनीति बनाने मध्यप्रदेश दौरे पर आ सकते हैं अमित शाह

0
56
Amit Shah - Madhy Pradesh Tour
सितंबरमें जताई जा रहीं हैं अमित शाह के मध्य प्रदेश दौरे की उम्मीद

Madhy Pradesh Tour – विधानसभा चुनाव में अब कुछ ही समय रह गया हैं।

ऐसे में हर पार्टी जीत के लिए नई नई रणनीति तैयार करने में जुट चुकी हैं। बता दे की मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव की रणनीति पर भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति में चर्चा होगी। ये चर्चा दिल्ली में 8-9 सितंबर को रखी गई हैं। बताया जा रहा हैं की इस चर्चा के दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के मध्यप्रदेश दौरे को अंतिम रूप दिया जाएगा। खबरों के मुताबिक सितंबर के दूसरे पखवाड़े में शाह से दौरे प्रदेश में शुरू हो सकते हैं।

अगर खबरों की माने तो कुछ दिन पहले पूर्व विधानसभा चुनाव की तैयारियों की समीक्षा करने राष्ट्रीय संगठन महामंत्री रामलाल भोपाल प्रवास पर आए थे।

तब उन्होंने शाह के मध्यप्रदेश दौरे के बारे में भी बात की थी। साथ ही यह कहा था कि पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में इसे अंतिम रूप दिया जाएगा।

बताते चले की ही हालही में हुए पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के निधन की वजह से अगस्त में होने वाली इस बैठक को आगे बड़ाया गया हैं। अब बताया जा रहा हैं की यह बैठक सितंबर में हो सकती हैं। जहां विधानसभा चुनाव से संबंधित रणनीति पर चर्चा होगी। साथ ही इस बैठक में संगठन के प्रदेश के भी सारे नेता मौजूद रहेंगे। चुकी इस बैठक में सारे नेता मौजूद होंगे इसलिए टिकट से लेकर चुनावी रणनीति को अंतिम रूप दिया जा सकता है। वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी सितंबर में मध्य प्रदेश का दौरा कर सकते हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here