Madhya Pradesh News
CM mohan yadav and SDM who fixes shoes

Madhya Pradesh News– प्रदेश में भाजपा की सरकार के नए अगुआ डॉ मोहन यादव बिगड़ैल अफसरों पर सख्त दिखाई दे रहे हैं। आमजन से बदतमीजी और अभद्रता करने वाले लगातार कार्यवाहियों के घेरे में हैं। ताजा मामला सिंगरौली के चितरंगी एसडीएम से जुड़ गया है। उन्होंने मंदिर से बाहर निकलने के बाद एक महिला कर्मचारी से जूते के लैस बंधवाए थे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।
मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने एसडीएम को पद से हटाते हुए कहा कि अधिकारियों का ये व्यवहार बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि महिलाओं के सम्मान के लिए हम अग्रसर रहे हैं, ऐसे में इस तरह की गतिविधियां असहनीय हैं।

कलेक्टर से हुई थी शुरुआत

सीएम बनने के बाद डॉ मोहन यादव ने अफसरशाही पर लगाम कसने की पहली कार्यवाही शाजापुर कलेक्टर किशोर कान्याल के खिलाफ की थी। ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल के दौरान कलेक्टर ने एक ड्राइवर से बदतमीजी करते हुए कहा था कि तुम्हारी औकात क्या है। मुख्यमंत्री ने कलेक्टर के इन बोल को अभद्रता करार दिया। कलेक्टर से हुई शुरुआत के बाद प्रदेश के कुछ अन्य अधिकारी भी इसी तरह के मामलों में घिर चुके हैं।

बदल नहीं रही अफसरशाही

बदले हालात और सीएम के सख्त रवैए के बावजूद प्रदेश के अफसरों के व्यवहार में बदलाव दिखाई नहीं दे रहा है। अपनी जरूरतों और दस्तावेजी कामों के लिए सरकारी दफ्तरों में पहुंचने वालों को कर्मचारियों और अधिकारियों की बदसुलुकी की जा रही है।

Previous articleFighter Review-ऋतिक-दीपिका की ‘फाइटर’: धमाकेदार एक्शन और जबरदस्त कहानी, दर्शकों ने लिया लुत्फ
Next articleयाद ए दोस्त : एक पखवाड़े में दूसरी बार जुटेंगे राहत के चाहतमंद, मुनव्वर भी किए जाएंगे याद