जीएसटी के मामले में नींद से जगी मोदी सरकार- राहुल गांधी

0
66
Rahul gandhi

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करते हुए कहा कि आखिरकार कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को गब्बर सिंह टैक्स के मुद्दे पर गहरी नींद से जगा दिया है। राहुल गांधी ने लिखा कि प्रधानमंत्री अब कांग्रेस के उसी जीएसटी को लागू करना चाहते हैं जिस वह कभी ग्रांड स्टूपिड थॉट कहते थे। उन्होंने लिखा कि कभी नहीं से देरी सही, नरेंद्र जी।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकेत दिया था कि केंद्र सरकार जीएसटी से जुड़ी कुछ वस्तुओं में छूट दे सकती है। जीएसटी के तहत मिलाने वाली इस छूट से आम आदमी को फायदा होगा और चुनिंदा चीजें सस्ती होंगी। पीएम मोदी ने संकेत दिए थे कि सरकार का लक्ष्य 99 फीसदी सामानों को 18 फीसदी जीएसटी स्लैब से नीचे लाने का है। अगर ऐसा होता है कि कई सामान सस्ते होने वाले है।


इसके बाद राहुल गांधी ने इसी बयान को आधार बनाकर प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है।

राहुल गांधी लगातार जीएसटी को गब्बर सिंह टैक्स ही बुलाते आए हैं। राहुल का आरोप रहा है कि केंद्र सरकार ने जिस प्रकार जीएसटी लागू किया है उससे छोटे कारोबारियों को नुकसान पहुंचा है। विधानसभा चुनाव खत्म होने के बाद राहुल गांधी इन दिनों हिमाचल प्रदेश के शिमला में छुट्टियां मना रहे हैं। राहुल गांधी, अपनी बहन प्रियंका वाड्रा और उनके बच्चों के साथ घूमते हुए नजर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here