बागी-3

बॉलीवुड के एक्शन हीरो में शुमार किए जाने वाले टाइगर श्रॉफ की हिट फ्रेंचाइजी बागी-3 का फर्स्ट लुक रिलीज होने के साथ ही कहा जाने लगा है कि इसमें तो टाइगर एक्शन का घमासान करते नजर आने वाले हैं। बागी सिरीज से बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कदम जमाने वाले टाइगर की बागी-3 यूं तो रिलीज होने में अभी काफी टाइम है, लेकिन इसके चर्चे अभी से होने लगे हैं। इसकी वजह टाइगर का एक्शन लुक ही है।

गौरतलब है कि टाइगर लंबे समय से बागी-3 के लिए मेहनत करते देखे गए हैं। ऐसे में खुद टाइगर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर कर अपने फैंस को खुश कर दिया है। यहां आपको बतला दें कि बागी-3 को अहमद खान डायरेक्ट कर रहे हैं, जबकि प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला हैं। यहां आपको बतला दें कि टाइगर श्रॉफ ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा है कि ‘राउंड-3 शुरू हो गया है!

इसके साथ ही उन्होंने फिल्म रिलीज की डेट भी बता दी और लिखा कि ‘6 मार्च, 2020 को साजिद नाडियाडवाला की बागी रिलीज होगी।’ बहरहाल देखना यह होगा कि जिस तरह से बागी सिरीज की बाकी फिल्मों ने जिस तरह से बॉक्स ऑफिस में कामयाबी का परचम लहराया है तो क्या उसी तरह यह फिल्म भी कामयाब होगी।

Previous articleजीएसटी के मामले में नींद से जगी मोदी सरकार- राहुल गांधी
Next articleअब हेलीकॉप्टर से स्टैच्यू ऑफ यूनिटी का दीदार करेंगे सैलानी