रोहित से ज्यादा फैंस निकले सोमी के

0
31
somi

बिग बॉस सीजन 12 अब अपने अंतिम चरणों में पहुंच गया है और इसी के साथ कयास लगाए जाने लगे हैं कि कौन जितने वाला है और कौन बाहर होने वाला है।

इसी के चलते फिनाले से महज 2 हफ्ते पहले जब कंटेस्टेंट बाहर होने की बात चली तो सभी का कहना था कि सोमी खान ही घर से बाहर होंगी, क्योंकि उनके सामने तो ग्लैमर की दुनिया के चिर-परिचित चेहरे जो थे। बहरहाल सोमी तो बाहर नहीं गईं अलबत्ता बिग बॉस के घर से रोहित सुचांती को बाहर जाना पड़ गया।

इसकी वजह शो में रोह‍ित की वाइल्ड कार्ड एंट्री को बताया जा रहा है।

बीच में आए और यूं चले गए, जबकि सोमी शुरु से एकसा गैम खेल रही हैं। सलमान ने वीकेंड के वार में घर से बाहर जाने वाले शख्स के बारे में जब दूसरे प्रतिभागियों से पूछा तो दीपिका ने कहा कि सोमी ही बाहर जाएंगी, जबकि उनके साथ ही हॉं में हॉं मिलाते हुए श्रीसंत ने भी सोमी का ही नाम लिया। गौरतलब है कि इस हफ्ते करणवीर बोहरा, सोमी खान और रोहित सुचांती घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट थे।

शो के होस्ट सलमान खान ने जैसे ही रोहित का नाम लिया सभी हैरान रह गए, क्योंकि सभी समझ रहे थे कि उसकी अच्छी खासी फैंस फालोइंग है, इसलिए वो बाहर नहीं जाएंगे। बहरहाल इससे यह तय हो गया कि सोमी के फैंस बहुत ज्यादा बन चुके हैं, इसलिए उन्होंने रोहित को पीछे छोड़ दिया और उन्हें बाहर जाना पड़ गया। अब देखना यह होगा कि अपने अंतिम दौर पर प्रवेश कर रहे इस शो के प्रतिभागियों से दर्शकों को कितनी चाहत मिलती है, क्योंकि इसी आधार पर कोई एक इस शो का विजेता बन सकेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here