जनआशीर्वाद यात्रा से पहले कमलनाथ का सीएम पर हमला

0
70

M.P News – इन दिनों मध्यप्रदेश की राजनीति में सरगर्मियां तेज होती जा रही है। राजनीतिक दल एक-दूसरे पर हमले बोलते हुए अपना पलड़ा भारी करने में कोई भी मौका अपने हाथ से जाने नहीं दे रहें हैं।

हालही में कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष कमलनाथ ने सीएम पर जनआशीर्वाद यात्रा से ठीक पहले ज़ोरदार निशाना साधा हैं। कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भगवान महाकाल के नाम एक पत्र लिखा है। जिसमें उन्होंने शिवराज सरकार द्वारा किए गए वादों का जिक्र किया है। पत्र में उन्होंने शिवराज सरकार पर गंभीर आरोप लगाए है। सीएम शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा के एक दिन पहले लिखा गया यह पत्र चर्चा में है। कमलनाथ का पत्र लेकर उनके मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा महाकाल मंदिर पहुंचे थे। इस दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ता वहां मौजूद थे।

पत्र में लिखा ये

letter

कमलनाथ ने भगवान महाकाल को एक पत्र भेंट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि ‘पांच वर्ष पूर्व चुनाव से पहले शिवराज ने जनआशीर्वाद यात्रा के लिए महाकाल को पत्र लिख उज्जैन से ही यात्रा की शुरुआत की थी।

उस पत्र में प्रदेश के लिए कई वादे किए थे। इस बार भी शिवराज की जनआशीर्वाद यात्रा 14 जुलाई को उज्जैन से ही शुरू होने जा रही है। उन्होंने लिखा है कि वे पांच वर्ष पूर्व शिवराज द्वारा किए वादों की पोल जनता के बीच जाकर खोलेंगें और सबकों हकीकत बताएंगें।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here