Dr Narottam Mishra
Dr Narottam Mishra नरोत्तम मिश्रा ने बसई में जनसंपर्क किया, माताओं बहनों पर की पुष्पवर्षा, ग्रामीणों ने हजार फीट लंबी माला से किया स्वागत

नरोत्तम मिश्रा ने बसई में जनसंपर्क किया

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री और दतिया से भाजपा प्रत्याशी डॉ नरोत्तम मिश्रा ( Dr Narottam Mishra ) ने बसई के ग्राम पारखेड़ा में जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने ग्रामीणों से आशीर्वाद मांगा और उन्हें भाजपा की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी।

ग्रामीणों ने मिश्रा का स्वागत एक हजार फीट लंबी फूल माला से किया। इस मौके पर मिश्रा ने कहा कि मैं सदैव आपके सुख दुख में साथ हूँ। आपसे मेरा रिश्ता राजनैतिक नहीं बल्कि पारिवारिक है। बसई और बसई का हर गाँव मुझे जान से भी प्यारा है और मैं यहाँ के विकास के लिए में कोई कोर कसर नहीं छोड़ूंगा।

मिश्रा ने कहा कि भाजपा की सरकार ने पिछले 15 सालों में प्रदेश में अभूतपूर्व विकास किया है। इस दौरान शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, बिजली, सिंचाई आदि क्षेत्रों में महत्वपूर्ण प्रगति हुई है। उन्होंने कहा कि आने वाले पाँच सालों में भी भाजपा सरकार विकास की गति को और तेज़ करेगी।

मिश्रा के जनसंपर्क कार्यक्रम में बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद थे। उन्होंने मिश्रा के आशीर्वाद और विकास के वादे का स्वागत किया।

मिश्रा ने महिलाओं पर की पुष्पवर्षा

ग्रामीणों के स्वागत में मौजूद महिलाओं ने मिश्रा पर पुष्प वर्षा की। मिश्रा ने महिलाओं के हाथ से फूलों की टोकरी ले ली और वे स्वयं माताओंं बहनों पर पुष्प वर्षा करने लगे। यह देखकर महिलाओं में खुशी की लहर दौड़ गई।

मिश्रा की इस पहल की हर तरफ सराहना हो रही है। लोगों का कहना है कि मिश्रा एक जनसेवक नेता हैं जो जनता के सुख दुख में हमेशा साथ खड़े रहते हैं।

Previous articleपाकिस्तान वर्ल्ड कप 2023 से बाहर, जानें वजहें
Next articleबेंगलुरु में दादा-दादी से आशीर्वाद लेता दिखा किवी बल्लेबाज, देखें वीडियो