अब जाकर मोदी सरकार के खिलाफ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कसा शिकंजा, बोले अरे मोदी जी….

0
83
Congress - MP Jyotiraditya Scindia
बढ़ते पेट्रोल और डीज़ल के दामों पर सिंधिया का पीएम पर वार

MP Jyotiraditya Scindia – बुधवार को मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी चुनाव प्रचार अभियान प्रमुख एवं सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पीएम मोदी के खिलाफ शिकंजा कसा।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लंबे समय के बाद मोदी सरकार का घेराव किया। दरअसल बुधवार को सिंधिया हटा पहुंचे थे। जहां उन्होंने पीएम मोदी और सीएम शिवाज पर करारा हमला बोला।

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बढ़ते पेट्रोल और डीज़ल के दामों को मद्देनज़र रखते हुए पीएम मोदी का घेराव किया। सिंधिया ने पीएम मोदी को ताना मरते हुए कहा की मोदी जी कहते थे मैं बुलेट ट्रेन लाऊंगा। अरे, मोदी जी: बुलेट ट्रेन तो नहीं आई लेकिन आपके कार्यकाल में पेट्रोल और डीजल के दाम बुलेट की स्पीड की तरह बढ़ गए हैं।

उन्होंने कहा- डीजल के दाम 55 रुपए की जगह 75 रुपए और पेट्रोल के दाम 60 रुपए की जगह 90 रुपए हो गए हैं और रुपए का क्या कहना? धड़ाम से जमीन पर गिर गया हैं।

इसके बाद उन्होंने सीएम चौहान की टांग खींची और कहां की चुनाव का समय आते ही मुख्यमंत्री आधुनिक साधनों से सज्जित बस में सवार होकर प्रदेश में निकल पड़े हैं। मुझे समझ नहीं आता है, वे जनता से आशीर्वाद लेने जा रहे हैं या देने जा रहे हैं।

बताते चले की इस ही बीच सिंधिया के काफिले में शामिल तेज रफ्तार कार सड़क से उतरकर पेड़ से टकरा गई।

जिसमें कार चालक सहित उसमें बैठे युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को फ़ौरन पुलिस की गाड़ी से जिला अस्पताल लाया गया लेकिन हालत नाजुक होने के कारण उन सभी को जबलपुर रैफर कर दिया गया। बताया जा रहा हैं की हादसा हटा राेड पर बनगांव और लुहारी के बीच हुई। इस हादसे में संदीप और अजय घायल हुए हैं। संदीप के चेहरे और सिर में गंभीर चोटें आई हैं। दरअसल ये हसदा हटा नाका से स्वागत के बाद हुआ। बता दे की काफिले में चल रहे वाहनों की रफ्तार तेज थी, जिसमें कार सड़क से उतरकर पेड़ से टकरा गई।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here