बुआ, बबुआ और बाबा मिल भी जाए, तो भी हमें हराना मुश्किल – अमित शाह

0
26
Amit-shah - National News
अमित शाह ने जताया दावा, बोले भाजपा ही जीतेगी

National News – रविवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह वाराणसी पहुंचे थे। जहां कल मुगलसराय स्टेशन का नाम बदलकर दीनदयाल उपाध्याय रेलवे स्टेशन रखा गया।

इस दौरान एक कार्यक्रम रखा गया था। जहां अमित शाह उस कार्यक्रम को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने दावा किया कि जनता भाजपा को ही जिताएगी। साथ ही उन्होंने 2019 के लोकसभा चुनाव को लेकर कहा है कि अगर उत्तर प्रदेश में बुआ (मायावती)-बबुआ (अखिलेश यादव) और बाबा (राहुल गांधी) मिल जाएं, तो भी भाजपा को हराना मुश्किल है।

शाह ने जनता से यूपी में 74 सीटें जिताने की अपील की। शाह ने कहा कि 2019 में जीत का रास्ता यूपी से होकर जाएगा। वहीं अमित शाह ने इस कार्यक्रम में मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनाईं। साथ ही उन्होंने कहा, “2019 के चुनाव में यूपी से पार्टी की वर्तमान में जो 73 सीटें हैं, उससे एक भी कम यानी 72 नहीं होगी, बल्कि 74 जरूर हो सकती हैं। बुआ-भतीजा के साथ चाहे राहुल बाबा मिल जाएं, तब भी कोई फर्क नहीं पड़ता।’

राहुल गांधी सहित ममता बनर्जी पर साधा निशाना

अमित शाह ने ओबीसी बिल पर कांग्रेस को रवैया साफ करने की चुनौती दी और पूछा कि क्या कांग्रेस पार्टी राज्यसभा में इस बिल का समर्थन करेगी? साथ ही उन्होंने राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) के मुद्दे पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमला किया। उन्होंने कहां की ममता बनर्जी कहती हैं कि एनआरसी नहीं होना चाहिए। कांग्रेस कहती है कि एनआरसी नहीं होना चाहिए। मैं चार दिन से राहुल बाबा से पूछ रहा हूं कि इस देश में एनआरसी होना चाहिए या नहीं? वे जवाब नहीं देना चाहते हैं।’ शाह ने कहां की “सुप्रीम कोर्ट के आदेश के तहत मोदी सरकार ने एनआरसी बनाया। एनआरसी देश में से और असम में से बांग्लादेशी घुसपैठियों को चुन-चुनकर निकालने की व्यवस्था है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here