नितिन गडकरी ने अपने बयान पर दी सफाई, राहुल ने कसा शिकंजा

0
79
Rahul gandhi - Politics News
राहुल गांधी बोले अच्छा सवाल हैं गडकरी जी, नौकरियां कहां हैं?

Politics News – रविवार को औरंगाबाद में नितिन गडकरी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा था कि आने वाले वक्त में नौकरियां कम हो रही हैं। सरकारी विभागों में भी नौकरियों पर रोक लगी है।

लगातार विकसित हो रही तकनीक के कारण बैंक में जॉब कम हो गईं। नौकरियां कहां हैं? नितिन गडकरी के इस बयान पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी पर निशाना साधते हुए सोमवार को ट्वीट किया। और लिखा की ‘‘बेहतरीन सवाल, गडकरी जी। आज हर भारतीय यही सवाल पूछ रहा है?’ साथ ही उन्होंने लिखा की मराठा आरक्षण दिया जाता है तो कोई फायदा नहीं होगा। नौकरियां कहां हैं?

इस विवाद को बढ़ता देख नितिन गडकरी ने सफाई पेश की और कहां की मेरे कहने का मतलब था कि आरक्षण मिलने के बाद भी नौकरी मिलने की कोई गारंटी नहीं है।

मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया हैं। वहीं दूसरी तरफ उन्होंने गरीबी वाले बयान पर भी सफाई दी। और ट्वीट कर कहां की सरकार आरक्षण में बदलाव के लिए कोई विचार नहीं कर रही है। बता दे की नितिन गडकरी ने कहां था की हर कोई खुद को गरीब कहता है। गरीबी अब राजनीतिक मुद्दा बन चुकी है। बिहार और उत्तर प्रदेश में ब्राह्मण मजबूत हैं। वे राजनीति में हावी हैं, लेकिन वे खुद को गरीब बताते हैं। जिस पर उन्होंने अपनी सफाई दी

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here