खुलेआम फाड़ी सीएम केजरीवाल ने LG कमेटी की रिपोर्ट्स

0
107

Political News – मुख्यमंत्री केजरीवाल द्वारा रिपोर्ट फाड़े जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है।

दरअसल दिल्ली में सरकार और एलजी के बीच जंग खत्म नहीं हुई है। हालही में इंदिरा गांधी स्टेडियम में आयोजित सम्मेलन में केजरीवाल ने सरेआम उपराज्यपाल द्वारा बनाई कमेटी की रिपोर्ट फाड़ दी। बता दे की ये रिपोर्ट राजधानी दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाने को लेकर सुझाव देने के लिए तैयार की गई थी।

सीएम केजरीवाल ने एलजी को खुली चुनौती देते हुए कहा कि लोगों की सुरक्षा के लिए लगाए जा रहे सीसीटीवी कैमरों के बारे में कोई भी निर्णय लेने का अधिकार सिर्फ दिल्ली की जनता के पास है। इसमें एलजी, दिल्ली पुलिस और भाजपा वालों का कोई काम नहीं है।

इस आयोजित कार्यक्रम में सीसीटीवी कैमरे लगाने के लिए लोगों की राय जानने पर सीएम केजरीवाल बोले की हम महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं।

हमारी सरकार को कोई काम नहीं करने दिया जा रहा। हम पिछले तीन साल से इस योजना को लागू करने की कोशिश कर रहे हैं। केजरीवाल ने एलजी द्वारा गठित कमेटी की रिपोर्ट दिखाते हुए पुलिस पर निशाना साधा और कहां की इस रिपोर्ट में लिखा हैं की सीसीटीवी लगाने के लिए पुलिस से लाइसेंस लेना पड़ेगा। पुलिस से हथियारों के लाइसेंस तो दिए नहीं जाते, सीसीटीवी कैमरे के लाइसेंस कैसे देगी।

VIDEO CREDIT – TOI

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here