भाजपा की रैली पर पुलिस पर पथराव, फिर बरसी लाठियां

0
39
भाजपा की रैली

भाजपा की ओर से आयोजित असहयोग रैली में पुलिस पर पथराव किया गया, इसके बाद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। लाठीचार्ज में कई भाजपा समर्थक घायल हो गए। यह रैली पश्चिम बंगाल के 24 परगना जिले के बशीरहाट में निकाली गई थी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने दावा किया कि पुलिस लाठीचार्ज में 50 लोग घायल हुए हैं। इस बीच घटनास्थल पर तनावपूर्ण स्थिति को देखते हुए त्वरित कार्रवाई बल (रैफ) को तैनात किया गया है।

आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक लाठीचार्ज में कई भाजपा कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं

जिनमें कई लोगों को सिर में चोट लगी है। घायलों को स्थानीय अस्पतालों में भर्ती किया गया है। यह घटना तक हुई जब भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष समेत पार्टी के कई नेता जिलाधिकारी कार्यालय के समक्ष रैली को संबोधित कर रहे थे। इस बीच पार्टी कार्यकर्ताओं ने पुलिसकर्मियों पर पथराव शुरू कर दिया जिसके बाद पुलिसकर्मियों को प्रदर्शनकारियों को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज शुरू करना पड़ा।

घोष ने कहा कि उन्होंने पहले ही गड़बड़ी की आशंका व्यक्त की थी क्योंकि कुछ अज्ञात

असामाजिक तत्व भाजपा का नाम खराब करने के लिए अव्यवसथा फैलाने की कोशिश में जुटे हुए थे। उन्होंने कहा कि पुलिस को हमलावरों की पहचान कर उन्हें अविलंब गिरफ्तार करना चाहिए। भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि उनकी पार्टी के किसी भी व्यक्ति ने पथराव नहीं किया। उन्होंने आरोप लगाया कि पूर्व में इस प्रकार की गड़बड़ी की आशंका व्यक्त करने के बावजूद पुलिस ने ऐसे लोगों के विरूद्ध कार्रवाई के बजाय निहत्थे एवं निर्दोष कार्यकर्ताओं पर हिंसा का सहारा लिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here