हार्दिक पटेल दिखें कमज़ोरी, डॉक्टरों ने तत्काल अस्पताल में भर्ती होने की सलाह

0
60
Hardik Patel - Patidar Neta
अगर पार्दीक की मांग नहीं हुई पूरी, तो कांग्रेस भी आज करेगी उपवास

Patidar Neta – पाटीदार नेता हार्दिक पटेल इन दिनों उपवास पर हैं।

उन्होंने ये उपवास 25 अगस्त को अहमदाबाद के समीप अपने फार्महाऊस पर शुरू किया था। इस उपवास को 13 दिन बीत चुके हैं। उपवास के 14वें दिन हार्दिक पटेल थोड़े कमज़ोर दिखाई दिए। वहीं सोला सिविल अस्पताल के डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती होने की सलाह दी हैं। उधर, कांग्रेस ने भी आज उपवास पर बैठने की धमकी दे दी हैं। गुजरात कांग्रेस ने घोषणा की हैं यदि राज्य सरकार पाटीदार नेता हार्दिक पटेल से बातचीत नहीं करती हैं। तो वह उनके समर्थन में शुक्रवार को 24 घंटे का उपवास रखेगी। बता दे की पार्दीक पटेल नौकरियों और शिक्षा में पाटीदार के लिए आरक्षण तथा किसानों के ऋण माफ करने की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन उपवास पर हैं।

प्रदेश अध्यक्ष अमित चावड़ा और विपक्ष के नेता परेश धनानी एवं करीब 25 विधायकों समेत प्रदेश कांग्रेस के तीस नेताओं ने बृहस्पतिवार को पटेल के उपवास के सिलसिले में मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से मुलाकात की थी। कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल ने मांग की कि राज्य सरकार पटेल से बातचीत शुरु करे और कृषि ऋणमाफी से संबंधित उनकी मांग मान ले।

हार्दिक पटेल ने ट्वीट करके कहा कि गोधरा कांड के गुंडे गुजरात के भाजपा वाले मैं मर जाऊं उनको क्या फर्क पड़ेगा हैं।

हजारों लोगों की हत्या करके तो सत्ता प्राप्त की हैं। 13 दिन के अनशन के बाद भी भाजपा वालों ने अभी तक किसानों एवं सबसे बड़े पटेल समुदाय के बारे कुछ सोचा भी नहीं हैं।और बोले भी नहीं. कोई बात नहीं चुनाव भी आ रहा हैं।

इसके अलावा सरकारी और निजी मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट उपवास छावनी पर हार्दिक पटेल को समर्थन देने आए।

हार्दिक ने ट्वीट करके कहा कि मेडिकल कॉलेज के छात्रों ने अपनी परेशानियों के बारे में भी मुझे बताया। सभी का साथ आज मुझे बहुत ही उत्साहित और मजबूत बनाता हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here